Friendship Day Special: सितारों की दोस्ती बॅालीवुड में है मशहूर, आइए डालते हैं एक नजर

By वैशाली कुमारी | Published: August 1, 2021 11:33 AM2021-08-01T11:33:26+5:302021-08-01T11:33:26+5:30

हर किसी को अपनी जिंदगी में एक ऐसा दोस्त चाहिए होता है जिससे वो अपनी दिल की बात कर सके अपनी खुशी और गम बांट सके। फिल्मी दुनियां में दोस्ती पर कई यादगार फिल्में बन चुकी हैं जिनमें जिंदगी भर की दोस्ती और प्यार को दिखाया गया है।

Friendship Day Special: Friendship of these stars is famous all over the Bollywood, let's have a look | Friendship Day Special: सितारों की दोस्ती बॅालीवुड में है मशहूर, आइए डालते हैं एक नजर

एक दूसरे के बेहतरीन दोस्त हैं ये फिल्मी सितारे

Highlightsकरीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा की दोस्ती फिल्मी दुनियां में बहुत मशहूर है शाहरूख खान के साथ साथ करण जौहर और काजोल को भी उनकी दोस्ती के लिए जाना जाता हैअनन्या पांडे, सुहाना खान और शनाया कपूर बचपन की दोस्त हैं

कहते हैं मायानगरी मुंबई कभी नहीं रुकती, दिन हो या रात यहां आदमी भागता रहता है कभी काम कि तलाश में तो कभी काम को बचाने के लिए। और ऐसी भागम भाग भरी जिंदगी में जितनी तेजी से रिश्ते बनते हैं उतनी ही तेजी से टूटते भी हैं। आज इनसे मुलाकात हुई और कल पहचानने से भी इंकार हो जाता है।

फिल्म इंडस्ट्री में रिश्तों का यही हाल है, लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन चुनिंदा रिश्तों के बारे में जिनकी दोस्ती के चर्चे होते रहते है, जो कई सालों से अपने रिश्ते से पहचान बनाए हुए हैं और खुशी खुशी अपने संबंधों को जी रहे हैं। बात जश्न कि हो या फिर मुसीबत का समय हो इन लोगों ने हर समय अपनी दोस्ती बनाए रखी और एक मिशाल पेश की। इनमे से कुछ की बॉन्डिंग इतनी मजबूत थी कि उन्होंने आगे चलकर एक दूसरे को ही अपना हमसफर चुन लिया।

एक दूसरे के बेहतरीन दोस्त हैं ये फिल्मी सितारे

हर किसी को अपनी जिंदगी में एक ऐसा दोस्त चाहिए होता है जिससे वो अपनी दिल की बात कर सके अपनी खुशी और गम बांट सके। फिल्मी दुनियां में दोस्ती पर कई यादगार फिल्में बन चुकी हैं जिनमें जिंदगी भर की दोस्ती और प्यार को दिखाया गया है। लेकिन आज हम आपको फिल्मी दुनियां के कुछ ऐसे यारों की कहानियां बताने जा रहे है जिन्होंने असल जिंदगी में भी दोस्ती निभाई है और बताया की वो केवल पर्दे के पीछे ही नहीं उसके आगे भी दोस्ती निभाते हैं।

सलमान - शाहरुख की जोड़ी

सलमान खान और शाहरूख खान की दोस्ती ने वैसे तो बहुत पड़ाव देखे हैं मगर एक लंबे अंतराल के बाद वो दोनो फिर से कारण अर्जुन बन गए हैं। दोनों ने साथ में बहुत सी फिल्में की हैं जिसमें कारण अर्जुन फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में दोनों भाई बने थे लेकिन उसके बाद दोनों के रिश्तों में दरार आ गई और उनका रिश्ता लगभग खत्म हो गया था। आज ये दोनों बॉलीवुड के सबसे अच्छे दोस्तों में सुमार हैं। सोशल मीडिया पर ये दोनों एक दूसरे को प्रमोट करने के साथ साथ फिल्मों में भी साथ नजर आने लगे हैं। 

करीना कपूर- अमृता अरोड़ा की दोस्ती

करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा की दोस्ती फिल्मी दुनियां में बहुत मशहूर है, वैसे तो करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा का अपना एक गर्ल गैंग है मगर बात जब सबसे अच्छे दोस्त की आती है तो करीना और अमृता का नाम सबसे ऊपर होता है। करीना कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि मुझे अमृता सबसे ज्यादा पसंद है और वो बिल्कुल मेरे जैसी है। करीना कपूर और अमृता अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं और अक्सर पार्टियों में भी साथ ही आना जाना होता है।

करण जौहर - काजोल की दोस्ती

बॉलीवुड में करीना कपूर - अमृता अरोड़ा, सलमान खान और शाहरूख खान के साथ साथ करण जौहर और काजोल को भी उनकी दोस्ती के लिए जाना जाता है। लोग शाहरुख खान, काजोल और करण जौहर की तिकड़ी को खूब पसंद भी करते हैं क्यूंकि इन तीनों ने मिलकर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। फिल्म शिवाय और ए दिल है मुश्किल के रिलीज के दौरान दोनों में काफी तनाव बढ़ गया था। करण जौहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में इतना तक कह दिया था कि वो अब काजोल से फिर कभी दोस्ती नहीं करेंगे। कहते हैं कि दोस्ती में अगर दरार आ जाए तो जल्दी नहीं मिटती लेकिन करण जौहर और काजोल ने इसे जल्द ही सुधार लिया और वो दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं।

अनन्या पांडे - सुहाना खान और शनाया कपूर 

अनन्या पांडे, सुहाना खान और शनाया कपूर बचपन की दोस्त हैं, तीनों को अक्सर साथ में छुट्टियां बिताते और फोटोज शेयर करते देखा जाता है। इन तीनों की तरह ही इनकी मां गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे भी आपस में बहुत अच्छी दोस्त हैं। अनन्या फिल्मों में डेब्यू कर चुकी है और अब सुहाना और शनाया भी इस कतार में हैं।

अर्जुन कपूर - रणवीर सिंह 

इन दोनों को लोग गुंडे फिल्म से ही साथ देख रहे हैं लेकिन इनकी दोस्ती उससे भी पुरानी है। गुंडे के बाद दोनों फाइंडिंग फेनी में भी नजर आए। सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे को खूब रोस्ट करते हैं और एक दूसरे की टांग खींचने से नहीं रुकते। इनकी दोस्ती लोगों को खूब गुदगुदाया करती है।

Web Title: Friendship Day Special: Friendship of these stars is famous all over the Bollywood, let's have a look

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे