सुशांत ने 5 साल में कमाए 70 करोड़ रु. कमाए, 55 लाख रिया के इन शौकों को पूरा करने में किए थे खर्च!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 7, 2020 03:16 PM2020-10-07T15:16:29+5:302020-10-07T15:16:29+5:30

सुशांत के सभी बैंक खातों में पिछले 5 साल के दौरान 70 करोड़ का लेन-देन हुआ, जिसमें से सिर्फ 55 लाख रुपए ही रिया चक्रवर्ती से जुड़े पाए गए हैं

forensic-audit-of-sushants-bank-accounts-actor-earned-rs-70-crore-in-5-years- | सुशांत ने 5 साल में कमाए 70 करोड़ रु. कमाए, 55 लाख रिया के इन शौकों को पूरा करने में किए थे खर्च!

सुशांत ने 5 साल में कमाए 70 करोड़ रु. कमाए, 55 लाख रिया के इन शौकों को पूरा करने में किए थे खर्च!

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput)का निधन 14 जून को हुआ था सुशांत का निधन हुआ था उनके फ्लैट पर पांच लोग मौजूद थे

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput)का निधन 14 जून को हुआ था। जिस वक्त सुशांत का निधन हुआ था उनके फ्लैट पर पांच लोग मौजूद थे।उनके कुक नीरज से लेकर हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा तक, सभी सीबीआई की रडार पर हैं। सुशांत केस में लगातार नए नए खुलासे हो रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एम्स की फॉरेंसिक टीम 'आत्महत्या' का मामला बता चुकी है। वहीं दूसरी ओर उनके बैंक खाते की फोरेंसिक ऑडिट रिपोर्ट में भी कुछ संदिग्ध सुराग नहीं मिला है।  हालांकि सीबीआई ने कहा है कि हत्या की बात से अभी तक इंकान  नहीं किया गया है।

 इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, सुशांत के सभी बैंक खातों में पिछले 5 साल के दौरान 70 करोड़ का लेन-देन हुआ, जिसमें से सिर्फ 55 लाख रुपए ही रिया चक्रवर्ती से जुड़े पाए गए हैं। ज्यादातर पैसा यात्रा, स्पा और गिफ्ट खरीदने पर खर्च किया गया था।

 रिया चक्रवर्ती के खिलाफ 15 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का केस सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में दर्ज करवाया था। इसे आधार मानते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था। हालांकि ईडी की रिपोर्ट अभी तक सार्वजनिक नहीं की है। 

रिया को मिली जमानत

ड्रग्स कनेक्शन मामले रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। रिया करीब को करीब एक महीने पहले एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। लेकिन अब रिया को जमानत मिल गई है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें सशर्त जमानत दे दी है। वहीं रिया के भाई शौविक की जमानत याचिका खारिज हो गई है। ऐसे में साफ है कि रिया के भाई को अभी भी जेल में ही रहना होगा। 

Web Title: forensic-audit-of-sushants-bank-accounts-actor-earned-rs-70-crore-in-5-years-

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे