दिशा पाटनी 'भारत' के बाद कभी नहीं करेंगी सलमान खान के साथ काम, ये हैं चौंकाने वाली वजह

By मेघना वर्मा | Published: May 28, 2019 12:37 PM2019-05-28T12:37:19+5:302019-05-28T12:37:19+5:30

भारत फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की कहानी है। 

disha patani says that she might not work with salman khan again after bharat | दिशा पाटनी 'भारत' के बाद कभी नहीं करेंगी सलमान खान के साथ काम, ये हैं चौंकाने वाली वजह

दिशा पाटनी 'भारत' के बाद कभी नहीं करेंगी सलमान खान के साथ काम, ये हैं चौंकाने वाली वजह

Highlightsसलमान खान की भारत फिल्म में दिशा पाटनी का सॉग स्लो मोशन काफी पसंद किया जा रहा है।सलमान खान की फिल्म भारत पांच जून को रिलीज हो रही है।

बॉलीवुड के तीनों खानों, सलमान- शाहरुख और आमिर के साथ काम करने के लिए कितनी ही एक्ट्रेस की चाहत होती है। वहीं बॉलीवुड में एक ऐसी भी एक्ट्रेस है जो सलमान खान के साथ एक साथ काम करने के बाद अब दोबरा कभी उनके साथ काम नहीं करना चाहती हैं। भारत फिल्म में सलमान के साथ दिखने वाली बाघी एक्ट्रेस दिशा पाटनी अब कभी सलमान के साथ काम नहीं करेंगी।

रिसेंटली दिशा पाटनी अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं इस फिल्म के लिए इंटरव्यू देते हुए खुद दिशा ने इस बात का खुलासा किया है कि वो सलमान खान के साथ कभी काम नहीं कर पाएंगी। दिशा की सलमान के साथ शायद ये आखिरी फिल्म ही होगी। इस बात का रीजन खुद एक्ट्रेस ने बताया है।

दिशा ने बताया कि डायरेक्ट अली अब्बास ने उन्हें कॉल किया था और फिल्म में उनके रोल के बारे में उन्हें बताया था। जिसे सुनने के बाद दिशा ने फिल्म के लिए इसलिए हां कहा क्योंकि फिल्म में सलमान खान ते। दिशा ने आगे बताया कि उन्हें नहीं लगता कि वो आगे कभी सलमान के साथ काम करेंगी क्योंकि उन दोनों की उम्र में काफी फासला है। 

दिशा ने इंटरव्यू में आगे बताया कि उन्होंने ये फिल्म इसीलिए हां कही क्योंकि सलमान खान को इस फिल्म में यंग दिखाया गया है। दिशा ने सलमान की तारीफ करते हुए कहा कि वो एक शानदार इंसान हैं और बहुत मेहनती हैं। दिशा ने सलमान से शूटिंग के वक्त बहुत कुछ सीखा है। 

बात करें भारत फिल्म की तो पांच जून को यह मूवी बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की कहानी है। 

Web Title: disha patani says that she might not work with salman khan again after bharat

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे