कोरोना वायरस से दुखी हुए धर्मेंद्र, बोले- ये हमारे बुरे कर्मों का फल है... देखें Video

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 11, 2020 04:31 PM2020-04-11T16:31:12+5:302020-04-11T16:31:12+5:30

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस संबंध में एक वीडियो पोस्ट किया है और लोगों की खास सलाह दी है। वीडियो में धर्मेंद्र काफी दुखी नजर आ रहे हैं।

dharmendra shared video on corona virus | कोरोना वायरस से दुखी हुए धर्मेंद्र, बोले- ये हमारे बुरे कर्मों का फल है... देखें Video

फाइल फोटो

Highlightsएक्टर धर्मेंद्र वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि आज इंसान अपने गुनाहों की सजा पा रहा हैधर्मेंद्र ने कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों से काफी दुखी हैं।

भारत में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। हर दिन नए मामलों की संख्या में 30 फीसदी से ज्यादा इजाफा हो रहा है। पिछले 24 घंटों में देश में कोरोना वायरस के 1035 नए मामले सामने आए हैं और 40 मौतें हुई हैं। भारत में कोरोना वायरस के मामलों में अब तक की सबसे तेज बढ़त हुई है। देश में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 7,447 हो गई है। जिसमें से 6,565 सक्रिय मामले, 643 ठीक/ डिस्चार्ज मामले और 239 मौत शामिल हैं। ऐसे में कोरोना पर बढ़ते मामले पर बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने अपनी बात कही है।

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस संबंध में एक वीडियो पोस्ट किया है और लोगों की खास सलाह दी है। वीडियो में धर्मेंद्र काफी दुखी नजर आ रहे हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह वायरल हो रहा है। धर्मेंद्र ने कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों से काफी दुखी हैं।

एक्टर धर्मेंद्र वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि आज इंसान अपने गुनाहों की सजा पा रहा है दोस्तों, ये कोरोना हमारे बुरे कर्मों का फल है। इंसानियत से मोहब्बत की होती तो ये घड़ी कभी नहीं आती है। आज मैं काफी दुखी हूं अपने लिए, बच्चों के लिए, आपके लिए और दुनिया के लिए।


वह आगे कहते हैं कि अभी भी इससे सबक ले लो और इंसानियत के लिए एक हो जाओ। धर्मेंद्र ने इस तरह अपने वीडियो में कोरोनावायरस (Coronavirus) को इंसान के बुरे कर्मों का फल बताया है।

 उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। फैंस इत पर तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ फैंस को उनका वीडियो पसंद आया है तो कुछ को नापसंद आया है।

Web Title: dharmendra shared video on corona virus

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे