सलमान खान को दीपिका पादुकोण का करारा जवाब, कहा- लग्जरी नहीं है डिप्रेशन की बीमारी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 29, 2018 10:56 AM2018-03-29T10:56:06+5:302018-03-29T11:07:56+5:30

दीपिका ने अपने  फाउंडेशन के लॉन्‍च के मौके स्‍टीर‍ियोटाइप पर जमकर जोर द‍िया। उन्होने कहा कि डिप्रेशन को अक्‍सर एक लग्‍जरी समझा जाता है और ये मान ल‍िया जाता है कि अवसाद सिर्फ सफल लोगों को होता है।

deepika replayed on salman khan depression luxury comment | सलमान खान को दीपिका पादुकोण का करारा जवाब, कहा- लग्जरी नहीं है डिप्रेशन की बीमारी

सलमान खान को दीपिका पादुकोण का करारा जवाब, कहा- लग्जरी नहीं है डिप्रेशन की बीमारी

मुंबई(29 मार्च):  अभिनेत्री दीपिका पादुकोण डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं, इस बात का खुलासा उन्होंने खुद कहा था। ऐसे में  दीपिका पादुकोण आजकल लोगों को मेंटल हेल्थ के लिए जागरूक कर रही हैं। 

दीपिका ने हाल ही में डिप्रेशन को झेल रहे लोगों के लिए The Live Love Laugh Foundation लॉन्‍च किया है। इसी के साथ दीपिका ने कहा कि वह मेंटल हेल्‍थ को लेकर समाज की सोच की परवाह नहीं करती हैं। 

विराट कोहली ने दीपिका पादुकोण के साथ ऐड करने से किया मना, जानिए क्या है कारण

ऐसे में दीपिका ने अपने  फाउंडेशन के लॉन्‍च के मौके स्‍टीर‍ियोटाइप पर जमकर जोर द‍िया। उन्होने कहा कि डिप्रेशन को अक्‍सर एक लग्‍जरी समझा जाता है और ये मान ल‍िया जाता है कि अवसाद सिर्फ सफल लोगों को होता है। दीपिका ने कहा कि ऐसा बिल्‍कुल नहीं है। इस बयान के जरिए बिना सलमान का नाम लिए उन्होंने उन पर निशाना साधा है।

फिक्स हो गई दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की डेस्टिनेशन वेडिंग, जानिए क्या है सच

 दरअसल, हाल ही में सलमान खान ने कहा था कि वह डिप्रेशन में होने, उदास महसूस करने या फ‍िर इमोशनल होने की लग्‍जरी एंजॉय नहीं करते हैं। वहीं, दीपिका ने कहा था कि आजकल डिप्रेशन को लेकर बॉलीवुड के सिताने बात करने लगे हैं। ऐसे में दीपिका ने सलमान को उनकी की भाषा में करारा जवाब दिया है।

English summary :
Actress Deepika Padukone slams Actor Salman Khan for calling depression a 'luxury disease'


Web Title: deepika replayed on salman khan depression luxury comment

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे