WATCH: भगवान राम को 'मांसाहारी' बताने वाली नयनतारा की फिल्म 'अन्नपूर्णीनी' के निर्माताओं के खिलाफ FIR दर्ज

By रुस्तम राणा | Published: January 7, 2024 02:00 PM2024-01-07T14:00:29+5:302024-01-07T14:00:29+5:30

पूर्व शिव सेना नेता रमेश सोलंकी ने यह भी कहा कि यह फिल्म 'अन्नपूर्णानी' लव जिहाद को बढ़ावा देती है। उन्होंने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के गृह मंत्री देवेंद्र फड़नवीस से फिल्म के निर्माताओं के साथ-साथ स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और एफआईआर दर्ज करने का भी अनुरोध किया।

Complaint files Against Makers Of Nayanthara's Annapoorani For Calling Lord Ram 'Meat-Eater' | WATCH: भगवान राम को 'मांसाहारी' बताने वाली नयनतारा की फिल्म 'अन्नपूर्णीनी' के निर्माताओं के खिलाफ FIR दर्ज

WATCH: भगवान राम को 'मांसाहारी' बताने वाली नयनतारा की फिल्म 'अन्नपूर्णीनी' के निर्माताओं के खिलाफ FIR दर्ज

Highlightsपूर्व शिव सेना नेता ने यह भी कहा कि यह फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा देती हैउन्होंने फिल्म निर्माताओं और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का अनुरोध कियाफिल्म के निर्माताओं और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने अभी तक शिकायत पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है

मुंबई: पूर्व शिव सेना नेता रमेश सोलंकी ने हिंदू समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए नयनतारा की नवीनतम फिल्म अन्नपूर्णानी के निर्माताओं के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की। उन्होंने मेकर्स पर भगवान राम का अपमान करने का भी आरोप लगाया है। 6 जनवरी (शनिवार) को अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर सोलंकी ने फिल्म को 'हिंदू विरोधी' बताया और उन चीजों की ओर इशारा किया जिनके बारे में उनका मानना है कि ये समस्याग्रस्त हैं। 

पूर्व शिव सेना नेता ने यह भी कहा कि यह फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा देती है। उन्होंने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के गृह मंत्री देवेंद्र फड़नवीस से फिल्म के निर्माताओं के साथ-साथ स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और एफआईआर दर्ज करने का भी अनुरोध किया।

सोलंकी ने लिखा, "ऐसे समय में जब पूरी दुनिया भगवान श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की प्रत्याशा में खुशी मना रही है, यह हिंदू विरोधी फिल्म अन्नपूर्णानी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है, जो ज़ी स्टूडियो, नाद स्टुडियो और ट्राइडेंट आर्ट्स द्वारा निर्मित है। 1. एक हिंदू पुजारी की बेटी, बिरयानी पकाने के लिए नमाज अदा करती है। 2. इस फिल्म में लव जिहाद को बढ़ावा दिया गया है। 3. फरहान (अभिनेता) ने अभिनेत्री को यह कहकर मांस खाने के लिए उकसाया कि भगवान श्री राम भी मांस खाने वाले थे।"

अपनी शिकायत की तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने कहा, "नेटफ्लिक्स इंडिया और जी स्टुडियोज ने हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए जानबूझकर यह फिल्म बनाई है और प्राण प्रतिष्ठा के आसपास इसे रिलीज किया है। मैं यूपी डीजीपी, मुंबई पुलिस, यूपी गृहमंत्री, महाराष्ट्र गृहमंत्री से अनुरोध करता हूं कि चोट पहुंचाने के लिए नीचे दिए गए व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करें।"

सोलंकी ने यह भी बताया कि फिल्म में अभिनेत्री के पिता एक मंदिर के पुजारी हैं जो भगवान विष्णु के लिए भोग भी बनाते हैं लेकिन उनकी बेटी को 'मांस पकाना, मुस्लिम से प्यार करना, रमज़ान इफ्तार के लिए जाना और नमाज अदा करना' दिखाया गया है।

सोलंकी, जो हिंदी आईटी सेल के संस्थापक भी हैं, ने अन्नपूर्णानी के निर्देशक नीलेश कृष्णा, अभिनेत्री नयनतारा, निर्माता जतिन सेठी, आर रवींद्रन और पुनित गोयनका, ज़ी स्टूडियो के मुख्य व्यवसाय अधिकारी शारिक पटेल और नेटफ्लिक्स इंडिया हेड मोनिका शेरगिल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। 

हालांकि, फिल्म के निर्माताओं और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने अभी तक शिकायत पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Web Title: Complaint files Against Makers Of Nayanthara's Annapoorani For Calling Lord Ram 'Meat-Eater'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे