बॉलीवुड के इस बड़े निर्माता की बेटी कोरोना पॉजिटिव, नौ लोगों भी निगरानी में

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 6, 2020 08:48 AM2020-04-06T08:48:31+5:302020-04-06T08:48:31+5:30

स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक, 'रा वन' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी फिल्मों के निर्माता करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है।

chennai express producer karim morani daughter shaza coronaviru tests positive | बॉलीवुड के इस बड़े निर्माता की बेटी कोरोना पॉजिटिव, नौ लोगों भी निगरानी में

बॉलीवुड के इस बड़े निर्माता की बेटी कोरोना पॉजिटिव, नौ लोगों भी निगरानी में

Highlights31 वर्षीय शजा को नानावती अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया है।करीम मोरानी जुहू स्थिति अपने घर में रहते हैं।

बॉलीवुड की एक मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। वह 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। खबर के अनुसार एयरपोर्ट पर वह ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से वॉशरूम में छिपकर निकल भागीं। कनिका लखनऊ में एक कांग्रेस की पार्टी में गई थीं, जहां करीब 100 लोग मौजूद थे। अब कनिका की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। ऐसे में मनोरंजन जगत से कोरोना की और खबर सामने आई है।

स्पॉटब्वॉय की खबर के  मुताबिक, 'रा वन' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी फिल्मों के निर्माता करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। 31 वर्षीय शजा को नानावती अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया है।

करीम मोरानी जुहू स्थिति अपने घर में रहते हैं। म्यूनिसपल कॉर्पोरेशन जल्द ही मोरानी के घर को सैनिटाइज करेगी। खबर के अनुसार फिलहाल उनके पूरे घर को लॉकडाउन कर दिया गया है।इस बिल्डिंग में कुल नौ लोग रहते हैं। उन सभी का टेस्ट भी किया जाएगा। अनुमान है कि ये जुहू का पहला केस है।

खबर के अनुसार करीम का कहना है कि मेरी बेटी किसी भी विदेश से आमे वाले इंसान के संपर्क में नहीं आई है। एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते ये मेरा कर्तव्य है कि हर उस व्यक्ति को मैं मैसेज भेज दूं जो उसके संपर्क में आया है। वो टेस्ट करवा ले। फिलहाल वह अस्पताल में आइसोलेशन में है। 

Web Title: chennai express producer karim morani daughter shaza coronaviru tests positive

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे