लाइव न्यूज़ :

बाहुबली अभिनेता राणा दग्गुबती और उनके पिता के खिलाफ हैदराबाद में दर्ज हुआ केस, जानें पूरा मामला

By अनिल शर्मा | Published: February 12, 2023 9:13 AM

शिकायतकर्ता व्यवसायी प्रमोद कुमार ने आरोप लगाया कि राणा और उनके पिता दोनों ने उन्हें अपनी जमीन खाली करने की धमकी दी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस अभिनेता के इशारे पर काम कर रही है।

Open in App
ठळक मुद्देशिकायतकर्ता व्यवसायी प्रमोद कुमार ने अभिनेता और उनके पिता के खिलाफ जमीन हड़पने का आरोप लगाया है। विवाद हैदराबाद के फिल्म नगर इलाके में एक संपत्ति को लेकर है।

हैदराबादः अभिनेता राणा दग्गुबती और उनके पिता सुरेश बाबू के खिलाफ एक कथित जमीन हथियाने का मामला दर्ज किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विवाद हैदराबाद के फिल्म नगर इलाके में एक संपत्ति को लेकर है।

शिकायतकर्ता व्यवसायी प्रमोद कुमार ने आरोप लगाया कि राणा और उनके पिता दोनों ने उन्हें अपनी जमीन खाली करने की धमकी दी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस अभिनेता के इशारे पर काम कर रही है।

न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 2014 में प्रमोद कुमार को सुरेश बाबू ने होटल बनाने के लिए जमीन लीज पर दी थी। पट्टा 2018 में समाप्त हो गया और सुरेश बाबू ने संपत्ति को 18 करोड़ रुपये में बेचने का फैसला किया।

प्रक्रिया को पूरा करने के लिए उन्होंने कथित तौर पर प्रमोद कुमार को 5 करोड़ रुपये का भुगतान किया। हालांकि कुमार के खिलाफ जमीन खाली नहीं करने का मामला दर्ज किया गया था। 

 रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रमोद कुमार ने पुलिस शिकायत में बताया है कि उसे पांच करोड़ रुपये का किसी तरह का भुगतान नहीं किया गया है। उसने यह भी आरोप लगाया है कि कि पिता-पुत्र ने जमीन खाली करने के लिए धमकाया भी है। ऐसे में जमीन हड़पने के मामले को लेकर प्रमोद ने राणा दग्गुबाती और सुरेश बाबू के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कराया है।

 बाहुबली अभिनेता अगली बार राणा नायडू में दिखाई देंगे। करण अंशुमन द्वारा बनाई गई वेब सीरीज का प्रीमियर मार्च 2023 में नेटफ्लिक्स पर होगा। इसका निर्देशन करण अंशुमन और सुपर्ण वर्मा ने किया है। वेब शो 2013 शोटाइम अमेरिकी अपराध टीवी श्रृंखला रे डोनोवन का आधिकारिक रूपांतर है। इसमें सुरवीन चावला, दग्गुबाती वेंकटेश, सुचित्रा पिल्लई और अन्य भी दिखाई देंगे।

टॅग्स :राणा दुगुबत्ती
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीराणा नायडू का टीजर रिलीज, राणा दग्गुबाती अपने चाचा वेंकटेश संग पर्दे पर मचाएंगे धमाल

बॉलीवुड चुस्कीड्रग्स केस के सिलसिले में ईडी ने रकुल प्रीत, राणा दग्गुबती और अन्य अभिनेताओं को भेजा समन

बॉलीवुड चुस्कीराणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी में शामिल हुए ये सितारे, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीBollywood Taja Khabar: राणा दग्गुबाती ने गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज संग धूमधाम से रचाई शादी, अब इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, पढ़ें बड़ी खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमिहिका बजाज संग राणा दग्गुबाती ने लिए साथ सात फेरे, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील