मिहिका बजाज संग राणा दग्गुबाती ने लिए साथ सात फेरे, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

By अमित कुमार | Published: August 9, 2020 08:20 AM2020-08-09T08:20:54+5:302020-08-09T08:20:54+5:30

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज शनिवार को शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी में साउथ के कई दिग्गज कलाकार भी पहुंचे, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Rana Daggubati and Miheeka Bajaj get married in Hyderabad photo goes viral | मिहिका बजाज संग राणा दग्गुबाती ने लिए साथ सात फेरे, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

शादी के दौरान राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsराणा दग्गुबाती और उनकी प्रेमिका मिहीका बजाज शनिवार देर रात शादी कर ली है। इन दोनों की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। शादी में तेलुगु और मारवाड़ी परंपराओं का पालन किया गया।

दक्षिण भारतीय फिल्मों के शानदार एक्टर राणा दग्गुबाती अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। राणा ने अपने करियर में अब तक बॉलीवुड और साउथ दोनों में गहरी छाप छोड़ी है। राणा अक्सर चर्चा में रहते हैं। राणा ने बाहुबली में भल्लारदेव के किरदार से हर किसी को दीवाना किया था। वहीं, बॉलीवुड हो या फिर टॉलीवुड दोनों में सितारों के रिलेशन की खबरें हमेशा जोरों पर रहती हैं।

राणा दग्गुबाती और उनकी प्रेमिका मिहिका बजाज शनिवार देर रात शादी कर ली है। इन दोनों की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। शादी में तेलुगु और मारवाड़ी परंपराओं का पालन किया गया। शादी में दोनों ही कलाकार बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं। राणा दग्गुबाती ट्रेडिशनल सिल्क की धोती कुर्ता में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। 

शादी में शामिल हुए साउथ के बड़े स्टार्स

हैदराबाद के रामानायडू स्टुडियो में राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी बड़े धूमधाम से हुई। वेंकटेश, सामंथा अक्किनेनी, राम चरण, अल्लू अर्जुन और नागा चैतन्य जैसे बड़े कलाकार इस शादी में मौजूद थे। वहीं दोनों परिवार के लोग भी इस शादी को यादगार बनाने का काम किया। शादी को कोविड-19 की सभी सावधानियों को भी ध्यान में रखा गया। 

हल्दी की रस्म की तस्वीरें भी हुई थी वायरल

इससे पहले दोनों की हल्दी की रस्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में मिहिका पीले रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं। इस लहंगे के साथ उन्होंने फूलों के आभूषण पहने हैं, जबकि राणा धोती और सफ़ेद शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। बेबी पिंक कलर के लहंगे मिहिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यही नहीं, मिहिक का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।


 

Web Title: Rana Daggubati and Miheeka Bajaj get married in Hyderabad photo goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे