Highlightsएक्ट्रेस नताशा सूरी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान दिया।अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में महाराष्ट्र पुलिस द्वारा सहयोग नहीं किए जाने को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही है।सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियान को लेकर भी कई तरह की बातें हो रही हैं।

दक्षिण भारतीय फिल्मों के शानदार एक्टर राणा दग्गुबाती अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। राणा ने अपने करियर में अब तक बॉलीवुड और साउथ दोनों में गहरी छाप छोड़ी है। राणा अक्सर चर्चा में रहते हैं। राणा ने बाहुबली में भल्लारदेव के किरदार से हर किसी को दीवाना किया था। वहीं, बॉलीवुड हो या फिर टॉलीवुड दोनों में सितारों के रिलेशन की खबरें हमेशा जोरों पर रहती हैं।

राणा दग्गुबाती और उनकी प्रेमिका मिहिका बजाज शनिवार देर रात शादी कर ली है। इन दोनों की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। शादी में तेलुगु और मारवाड़ी परंपराओं का पालन किया गया। शादी में दोनों ही कलाकार बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं। राणा दग्गुबाती ट्रेडिशनल सिल्क की धोती कुर्ता में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस नताशा सूरी निकलीं कोरोना वायरस पॉजिटिव, फैंस को बताया कैसे हुआ कोरोना

एक्ट्रेस नताशा सूरी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान दिया। नताशा किसी काम से पुणे गई थी, जहां से आने के बाद वह बीमार हो गई। इसके बाद उन्होंने टेस्ट कराया तो वह कोरोना पॉजिटिव निकलीं। नताशा को सर्दी बुखार के अलावा सांस लेने में दिक्कत भी हो रही थी। जिसके बाद उन्होंने इसका टेस्ट कराना जरूरी समझा। 

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि करीब 6 दिन पहले मैं किसी अर्जेंट काम से पुणे गई थी। वहां से आने के बाद मैं बीमार पड़ गई। गले में खराश और वीकनेस लगने लगी। 3 दिन पहले मैंने टेस्ट करवाया, जो कि पॉजिटिव आया है। इस वक्त मैं होम क्वॉरंटीन हूं। मुझे अभी भी बुखार और वीकनेस है। मैं दवाएं ले रही हूं और साथ ही इम्यूनिटी बूस्टर्स भी ले रही हूं। 

सुशांत की बहन की FD से गायब हुए 2.5 करोड़ से ज्यादा रुपये, रिया के साथ पूछताछ में सामने आई बात

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुई। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में कई बातों का पता चला। रिया ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम को बताया कि कुछ रकम कम्पनी का लेखा जोखा रखने वाले दो चार्टर्ड अकाउंटेंट्स के नाम मार्च में खत्म हुए वित्तीय वर्ष के दरम्यान करीब दो करोड़ 65 लाख रुपए ट्रांसफर किए गए। 

2 करोड़ 65 लाख की यह रकम सुशांत ने अपनी बहन के नाम फिक्स डिपॉजिट किए थे। सूत्रों के मुताबिक सुशांत ने अपनी बड़ी बहन के नाम साढ़े चार करोड़ रुपए फिक्स डिपॉजिट कराए थे लेकिन रिया के आने के बाद इस फिक्स डिपॉजिट दो करोड़ ही रह गए थे। इसके अलावा भी सुशांत के बैंक खातों और जमा रकम के ईडी को कई अहम सबूत मिले हैं। 

सुशांत आत्महत्या मामला: महाराष्ट्र सरकार ने CBI जांच को बताया गैरकानूनी, SC में मामले को मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की लगाई गुहार

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में महाराष्ट्र पुलिस द्वारा सहयोग नहीं किए जाने को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही है। इस बीच महाराष्ट्र सरकार ने सुशांत सिंह मामले में सीबीआई की तरफ से दर्ज एफआईआर को वापस मुंबई पुलिस को सौंपने की सिफारिश की है। सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हलफनामे में महाराष्ट्र सरकार मे कहा कि सीबीआई को केस दिया जाना गलत है। 

महाराष्ट्र सरकार ने अपील की है कि सीबीआई की तरफ से दर्ज केस को जीरो एफआईआर मानते हुए उसे मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में ट्रांसफर कर दिया जाए।इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने पटना में अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर किए जाने की मांग की थी। वहीं अब सीबीआई जांच को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने पूरी प्रक्रिया को गंभीर कानूनी गलती बताया है। 

मौत के समय सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा के शरीर पर नहीं थे कपड़े, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियान को लेकर भी कई तरह की बातें हो रही हैं। पटना पुलिस की एसआईटी ने शनिवार को दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सार्वजनिक किया। इस रिपोर्ट में कई बातों का खुलासा किया गया। बताया जा रहा है कि दिशा की मौत हुई उस वक्त उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। यह बात अब तक मुंबई पुलिस ने सार्वजनिक नहीं की है। 

सूत्रों की मानें तो पटना पुलिस को शुरू से ही शक था कि दिशा ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि इस मामले में कोई और राज छिपा है। पटना पुलिस जब इस मामले की जांच करने की कोशिश की तो मुंबई पुलिस से उन्हें सहयोग नहीं मिला। मुंबई पुलिस ने यहां तक कह दिया कि दिशा के केस से जुड़ी फाइलें डिलिट हो गई हैं। अब ऐसे में बिहार पुलिस दिशा की सुसाइड मामले में तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। 

Web Title: Bollywood Taja Khabar Rana Daggubati wedding with miheeka natasha covid possitive latest news
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे