लाइव न्यूज़ :

Box Office Collection Day 2: 'मडगांव एक्सप्रेस' के सामने फीकी पड़ी 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' जानें दूसरे दिन का कलेक्शन

By अंजली चौहान | Published: March 24, 2024 2:48 PM

इन आंकड़ों से साफ है कि बॉक्स ऑफिस कमाई के मामले में कुणाल खेमू की मडगांव एक्सप्रेस, रणदीप हुडा की स्वातंत्र्य वीर सावरकर पर भारी पड़ रही है।

Open in App

Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त क्लैश देखने को मिल रहा है। रणदीप हुड्डा की बायोपिक फिल्म का कुणाल खेमू की कॉमेडी फिल्म से टक्कर काफी दिलचस्प है जिसमें दर्शकों को भी खूब मजा आ रहा है। दोनों ही फिल्म 22 मार्च शुक्रवार को रिलीज हुई जिसके बाद इनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर ट्रैंड एनालिस्टों की नजर टिकी हुई है।

कुणाल खेमू की मडगांव एक्सप्रेस और रणदीप हुडा की स्वातंत्र्य वीर सावरकर ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। हालांकि, सबको पछाड़ते हुए मडगांव एक्सप्रेस को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। दूसरे दिन मडगांव एक्सप्रेस ने स्वातंत्र्य वीर सावरकर को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

स्वातंत्र्य वीर सावरकर का कलेक्शन

रणदीप हुडा की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर के दूसरे दिन के कलेक्शन में भी बढ़ोतरी देखने को मिली है। हालांकि, फिल्म ने पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं की। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का खाता 1.05 करोड़ रुपये से खुला। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, रणदीप हुडा और अंकिता लोखंडे स्टारर स्वातंत्र्य वीर सावरकर ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 2.25 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म की कुल कमाई 3.30 करोड़ रुपये हो गई है।

मडगांव एक्सप्रेस की कमाई 

मडगांव एक्सप्रेस एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जो लोगों को खूब आकर्षित कर रही है। फिल्म को समीक्षकों से अच्छे रिव्यू मिले हैं। इसकी कहानी से लेकर लीड स्टारकास्ट की एक्टिंग तक की खूब तारीफ हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर मडगांव एक्सप्रेस का खाता 1.5 करोड़ रुपये से खुला। दूसरे दिन फिल्म ने दोगुनी कमाई की है।

Sacnilk की शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने शनिवार को देशभर में 3 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इस तरह मडगांव एक्सप्रेस ने दो दिनों में 4.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

इन आंकड़ों से साफ है कि बॉक्स ऑफिस कमाई के मामले में कुणाल खेमू की मडगांव एक्सप्रेस, रणदीप हुडा की स्वातंत्र्य वीर सावरकर पर भारी पड़ रही है। अब आने वाले दिनों में देखना होगा कि कौन सी फिल्म ज्यादा कमाई करती है और कौन सी फिल्म कलेक्शन के मामले में पिछड़ जाती है।

टॅग्स :बॉक्स ऑफिस कलेक्शनरणदीप हुड्डाफिल्मकुणाल खेमूबॉलीवुड हीरोहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें