Bollywood Weekly Recap: सलमान खान के बरी होने से लेकर ऋतिक के घर की कलह तक की ये हैं इस हफ्ते की बड़ी 10 चटपटी खबरें, पढ़ें एक नजर में

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 22, 2019 12:26 PM2019-06-22T12:26:22+5:302019-06-22T12:35:57+5:30

बॉलीवुड मैशप में आपको हफ्ते भर की 10 बड़ी खबरें मिलेंगी। ये खबरें फैंस से छूट गई हैं वह फैंस के लिए साथ नजर में यहां पेश की जा रही हैं-

bollywood weekly recap, bollywood top 10 week gossips and hot bollywood breaking news in hindi | Bollywood Weekly Recap: सलमान खान के बरी होने से लेकर ऋतिक के घर की कलह तक की ये हैं इस हफ्ते की बड़ी 10 चटपटी खबरें, पढ़ें एक नजर में

Bollywood Weekly Recap: सलमान खान के बरी होने से लेकर ऋतिक के घर की कलह तक की ये हैं इस हफ्ते की बड़ी 10 चटपटी खबरें, पढ़ें एक नजर में

Highlights पूरे एक हफ्ते की गपशप की और चटपटी खबरें हम आपके सामने पेश कर रहे हैं। आप एक नजर में अब पूरे हफ्ते की बॉलीवुड की सारी खबरों से यहां रुबरु हो पाएंगे।

बॉलीवुड की हर हफ्ते अनगिनत खबरें होती हैं जो फैंस छूट जाती हैं। हम आपको एक नजर उन्हीं खबरों से रुबरु करवाएं। आप एक नजर में अब पूरे हफ्ते की बॉलीवुड की सारी खबरों से यहां रुबरु हो पाएंगे। पूरे एक हफ्ते की गपशप की और चटपटी खबरें हम आपके सामने पेश कर रहे हैं। आइए जानते हैं इस हफ्ते कौन सी खबरें सुर्खियों में रहीं।

भारत-पाकिस्तान मैच पर पूनम पांडे का कातिलाना अंदाज, शेयर किया सेक्सी वीडियो

वर्ल्ड कप 2019 के भारत बनाम पाकिस्तान क्रिकेट मुकाबले में विराट कोहली की इंडियन टीम ने पाकिस्तान को करारी मात दी है। ऐसे में पूनम पांडे ने भी भारतीय टीम को अपने ही अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं। मैच के बाद  जिसके बाद पूनम पांडे ने स्ट्रिप टीज का सेक्सी वीडियो शेयर किया है। वीडियो में व्हाइट ब्रा पेंटी में पूनम पांडे हॉटनेस का तड़का लगाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में पूनम का चेहरा से ज्यादा उनकी सेक्सी अदाएं देखने को मिल रही हैं। पूनम का ये अंदाज पहली बार देखने को नहीं मिला है।

#MeToo: नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिलने पर भड़की तनुश्री दत्ता, पीएम मोदी से यूं मांगा जवाब

भारत में #MeToo मूवमेंट के जरिए अपनी बात रखने वाली एक्ट्रेस  तनुश्री दत्ता भारतीय को हाल ही में निराशा हाल लगी है। तनुश्री दत्ताने नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, समी सिद्दीकी और राकेश सारंग पर फिल्म हॉर्ट ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान हरासमेंट करने का आरोप लगाया था। लेकिन जांच के बाद पुलिस ने कोई साक्ष्य न मिलने की बात कहते हुए नाना पाटेकर व बाकी आरोपियों को क्लीन चिट दे दी है।तनुश्री दत्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी घेरे में लिया उन्होंने कहा, "मोदी जी भ्रष्टाचार मुक्त भारत का क्या हुआ? एक सीरियल ऑफेंडर के द्वारा देश की एक बेटी के साथ हरासमेंट होता है, भीड़ खुलेआम हमला करती है, बार बार न्याय नहीं मिलता, झूठा ठहराया जाता है,धमकाया जाता है उस पर दवाब बनाया जाता है। 

काला हिरण केस में सलमान खान को बड़ी राहत, जोधपुर की अदालत ने किया बरी

काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को बड़ी राहत मिली है। मामले में गलत हलफनामा दाखिल करने के मामले में जोधपुर की अदालत ने सलमान खान को बरी कर दिया है। एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान के वकील ने दलील दी कि उनका इरादा गलत हलफनामा जमा करने का नहीं था।

रणवीर सिंह ने विराट कोहली के लिए शेयर किया प्यारा पोस्ट, लिखा- ये न्यू इंडिया है और ये बंदा नए इंडिया का हीरो है

एक्टर  रणवीर सिंह ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की है और उनके नाम एक पोस्ट शेयर किया है।रणवीर सिंह ने विराट के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैं बचपन से ही इंडियन क्रिकेट टीम का फैन रहा हूं। हम अपनी प्यारी टीम के लिए बहित इमोशनल होते हैं और चाहते हैं कि हमारी टीम दुनिया में बेस्ट करे। 

सुनैना रोशन मामले में कंगना की बहन रंगोली ने ऋतिक के परिवार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा-उनके भाई उन्हें जेल भेजवाना चाहते हैं

रंगोली ने ट्वीट करके बताया कि ऋतिक अपनी बहन सुनैना को जेल भेजना चाहते हैं। रंगोली ने ट्वीट करके लिखा कि, सुनैना रोशन  कंगना से मदद मांग रही हैं, सुनैना का परिवार उनका शारीरिक शोषण कर रहा है क्योंकि वह दिल्ली के एक मुस्लिम  व्यक्ति से प्यार करती है, पिछले हफ्ते उन्होंने महिला पुलिसकर्मी को बुलाया जिन्होंने सुनैना को थप्पड़ मारा, उनके पिता ने भी उन पर हाथ उठाया, उनके भाई उन्हें जेल भेजवाना चाहते हैं।

कंगना-राजकुमार की फिल्म 'मेंटल है क्या' का मोशन पोस्टर हुआ आउट, जल्द होगा ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत और एक्‍टर राजकुमार राव की आगामी फिल्म 'मेंटल है क्या' का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। इसका मोशन  पोस्टर काफी हटकर है। इसमें दोनों ही कलाकार नजर आ  रहे हैं।मोशन पोस्‍टर में दोनों कलाकार अलग अलग लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्‍टर में राजकुमार राव मुंह में सिगरेट लिये हुए नजर आ रहे हैं। फिल्‍म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। ये फिल्‍म 21 जून 2019 को रिलीज होगी। 

सांसद-एक्ट्रेस नुसरत जहां ने देश से दूर की बिजनेसमैन से शादी, देखें वेडिंग की खास फोटो

बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने आखिरकार शादी कर ली है। नुसरत ने बंगाल के जाने माने ब‍िजनेसमैन निखिल जैन साथ सात फेरे ले लिए हैं। नुसरत ने देश से दूर  कपल की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई।

पहली बार सांसद बनें सनी देओल ने नहीं दिया चुनाव आयोग के नोटिस का जवाब, जानिए क्या है मामला?

20 जून फिल्मों से राजनीति में आए अभिनेता सनी देओल ने अभी गुरदासपुर लोकसभा चुनाव में तय सीमा से ज्यादा पैसे खर्च करने पर निर्वाचन आयोग की तरफ से मिले नोटिस का जवाब नहीं दिया है. सनी का चुनाव खर्च करीब 86 लाख रु पए पाया गया है. नोटिस की समयसीमा बुधवार को खत्म हो गई है. चुनाव आयोग ने सनी से चुनाव खर्च का विस्तृत ब्यौरा देने के साथ, खर्च सीमा पार करने पर जवाब तलब किया है.

शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' के लिए 'अर्जुन रेड्डी' ने दिया रिएक्शन, कहा- 'मुझे अपने अंदर की एनर्जी...'

कबीर सिंह फिल्म साउत की सुपर हिट फिल्म अर्जुन रेड्डी की ऑफिशियल रीमेक है। इस फिल्म के लिए अर्जुन रेड्डी के लीड किरदार विजय देवराकोंडा ने भी अपना रिएक्शन दे दिया है। तेलगु फिल्म अर्जुन रेड्डी के स्टार विजय ने ट्वीट करके इस फिल्म को बधाई दी है। वहीं उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कबीर सिंह के फैंस भी उनके इस ट्वीट को काफी पसंद कर रहे हैं। 

गूगल ने डूडल बनाकर बॉलीवुड अभिनेता अमरीश पुरी को किया याद, आज ही के द‍िन पैदा हुए थे बॉलीवुड के 'मोगैंबो'

भारतीय सिनेमा पर राज करने वाले अमरीश पुरी को गूगल ने भी याद किया है। गूगल ने बहुत शानदार डूडल बनाकर याद किया है। इसमें अमरीश की फोटो नजर आ रही है।  इस डूडल में जहां गूगल लिखा है वहां अंग्रेजी के एक ओ अक्षर की जगह अमरिश पुरी का चेहरा नजर आता है।  

 

Web Title: bollywood weekly recap, bollywood top 10 week gossips and hot bollywood breaking news in hindi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे