tanushree dutta asks pm modi after nana patekar got clean chit | #MeToo: नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिलने पर भड़की तनुश्री दत्ता, पीएम मोदी से यूं मांगा जवाब
#MeToo: नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिलने पर भड़की तनुश्री दत्ता, पीएम मोदी से यूं मांगा जवाब

Highlights तनुश्री दत्ता ने कहा वह अपनी निराशा को छिपा नहीं सकती हैं।तनुश्री ने अपने बयान में कहा है कि मुंबई पुलिस झूठ बोल रही है

भारत में #MeToo मूवमेंट के जरिए अपनी बात रखने वाली एक्ट्रेस  तनुश्री दत्ता भारतीय को हाल ही में निराशा हाल लगी है। तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, समी सिद्दीकी और राकेश सारंग पर फिल्म हॉर्ट ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान हरासमेंट करने का आरोप लगाया था। लेकिन जांच के बाद पुलिस ने कोई साक्ष्य न मिलने की बात कहते हुए नाना पाटेकर व बाकी आरोपियों को क्लीन चिट दे दी है।

ऐसे में नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिल जाने के बाद तनुश्री दत्ता ने कहा है कि वह इस फैसले से आश्चर्य में नहीं हैं। हालांकि वह अपनी निराशा को छिपा नहीं सकती हैं। एक्ट्रेस ने पुलिस के अधिकारियों पर कई संगीन आरोप लगाए और कानून को बिकाऊ करार दिया है।

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक तनुश्री ने अपने बयान में कहा है कि मुंबई पुलिस झूठ बोल रही है कि CINTAA के साथ की गई मेरी शिकायत में मैंने सेक्सुअल हरासमेंट की बात का जिक्र नहीं किया था। जबकि 2008 में सिंटा की कॉपी मेरी दी गई थी।जिसमें पूरे वाक्या के बारे में बताया गया था। सभी को पता है कि सिंटा ने शिकायत पर काम नहीं हो पाने के लिए एक लिखित माफीनामा जारी किया था। सिंटा के द्वारा जारी किया गया ये माफीनामा मीडिया में छपा था और हमने इसे पुलिस को सौंपा था ताकि चीजों को अच्छे से साबित किया जा सके। 

एक्ट्रेस ने कहा कि भष्टाचार की हद है। सबूतों को तोड़-मरोड़ कर आरोपियों को बचाया जा रहा है। उन्होंने हमसे कहा कि हमारा केस बहुत मजबूत है आप सारे सबूत ले आइए हम उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेंगे. उन्होंने बजाए गिरफ्तारी के हमारी ही पीठ में छुरा घोंपा और मेरी शिकायत को फर्जी और जाली बता दिया।

फिल्म के सेट पर क्या हुआ मेरे परिवार पर हुए हमले का पूरा वीडियो पुलिस के पास था।जैनिस और शायनी ने गवाहों के तौर पर हमारे पक्ष में बयान दिए थे। इसके अलावा और क्या हरासमेंट का सबूत होता है? 

 तनुश्री दत्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी घेरे में लिया उन्होंने कहा, "मोदी जी भ्रष्टाचार मुक्त भारत का क्या हुआ? एक सीरियल ऑफेंडर के द्वारा देश की एक बेटी के साथ हरासमेंट होता है, भीड़ खुलेआम हमला करती है, बार बार न्याय नहीं मिलता, झूठा ठहराया जाता है,धमकाया जाता है उस पर दवाब बनाया जाता है। 

यहां तक की उसके करियर को खत्म कर दिया जाता है।उसे मजबूर कर दिया जाता है दूसरे देश में जाकर गुमनाम जिंदगी जीने के लिए और पुलिस कहती है कि शिकायत झूठी है और फर्जी है!!!"

"यही है आपका राम राज्य़?? एक हिंदू परिवार में पैदा होने के नाते मैंने तो सुना था कि राम नाम सत्य है। तो फिर क्यों इस देश में असत्य और अधर्म की बार बार विजय होती रही है?? जवाब दीजिए मुझे।


Web Title: tanushree dutta asks pm modi after nana patekar got clean chit
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे