कंगना-राजकुमार की फिल्म 'मेंटल है क्या' का मोशन पोस्टर हुआ आउट, जल्द होगा ट्रेलर रिलीज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 18, 2019 11:57 AM2019-06-18T11:57:49+5:302019-06-18T11:58:15+5:30

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत और एक्‍टर राजकुमार राव की आगामी फिल्म 'मेंटल है क्या' का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है।

kangana ranaut rajkummar rao mental hai kya motion poster out | कंगना-राजकुमार की फिल्म 'मेंटल है क्या' का मोशन पोस्टर हुआ आउट, जल्द होगा ट्रेलर रिलीज

कंगना-राजकुमार की फिल्म 'मेंटल है क्या' का मोशन पोस्टर हुआ आउट, जल्द होगा ट्रेलर रिलीज

Highlightsपोस्‍टर आने के बाद से ही दर्शकों में इसे लेकर उत्सुकता बन गई है।पोस्‍टर के अंत में बताया गया है कि फिल्‍म का ट्रेलर जल्‍द ही रिलीज होने वाला है।

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत और एक्‍टर राजकुमार राव की आगामी फिल्म 'मेंटल है क्या' का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। इसका मोशन  पोस्टर काफी हटकर है। इसमें दोनों ही कलाकार नजर आ  रहे हैं।

मोशन पोस्‍टर में दोनों कलाकार अलग अलग लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्‍टर में राजकुमार राव मुंह में सिगरेट लिये हुए नजर आ रहे हैं। फिल्‍म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। ये फिल्‍म 21 जून 2019 को रिलीज होगी। 


खास बात ये है कि पोस्टर के आखिरी में बताया है कि इका ट्रेलर फैंस से जल्द ही रुबरु होगा।  लेकिन ये कब रिलीज होगा ये अभी पता नहीं लगा है। इस फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं वहीं फिल्म को प्रकाश कोवेलामुडी ने डायरेक्ट किया है। यह दूसरी बार है जब कंगना और राजकुमार साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले दोनों ने साथ में फिल्म क्वीन में काम किया था।

फिलहाल फिल्म का मोशन पोस्टर आ गया है अब फैस को इसके मजेदार और हटकर होने वाले ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के पोस्टर से साफ है कि फिल्म काफी मनोरंजन से भरपूर होने वाली है। फैंस के बीच अब उत्सुकता काफी बढ़ गई है।

Web Title: kangana ranaut rajkummar rao mental hai kya motion poster out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे