Bollywood Taja Khabar: सुशांत की याद में 3400 परिवारों को खाना खिलाएंगे ये डायरेक्टर, आत्महत्या करने से 3 दिन पहले सुशांत ने स्टाफ को दिए थे पैसे

By अमित कुमार | Published: June 18, 2020 06:00 PM2020-06-18T18:00:26+5:302020-06-18T18:00:26+5:30

सुशांत की मौत से हर कोई दुखी है। सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्म काय पो चे के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने स्पेशल तरीके से ट्रिब्यूट देने का प्लान बनाया है।

Bollywood Taja Khabar sushant singh rajput abhishek kapoor abhishek bachchan kunal khemu latest news | Bollywood Taja Khabar: सुशांत की याद में 3400 परिवारों को खाना खिलाएंगे ये डायरेक्टर, आत्महत्या करने से 3 दिन पहले सुशांत ने स्टाफ को दिए थे पैसे

यहां पढ़ें मनोरंजन की पांच बड़ी खबरें। (फाइल फोटो)

Highlightsरिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत ने 3 दिन पहले सभी लोगों की सैलरी दे दी थी और कहा था कि उनके लिए आगे सैलरी देना पॉसिबल नहीं होगा।सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लिए एहतियात के तौर पर पुलिस ने घाट पर सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की थी।वेब सीरीज 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' से अभिषेक बच्चन का पहला लुक सामने आ चुका है।सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने 25 जनवरी 2015 को शादी की थी। सोहा और कुणाल ने लव मैरिज की थी।

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। इसके पीछे वजह उनका डिप्रेशन में होना बताया जा रहा है। लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है यह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। सुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों से लेकर परिवार के सदस्यों तक इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं कि सुशांत ने डिप्रेशन की वजह से आत्महत्या कर ली।

सुशांत की मौत से हर कोई दुखी है। सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्म काय पो चे के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने स्पेशल तरीके से ट्रिब्यूट देने का प्लान बनाया है। अभिषेक पत्नी प्रज्ञा कपूर के एनजीओ संग मिलकर एक साथ: द अर्थ फाउंडेशन के जरिए 3,400 गरीब परिवारों को खाना खिलाएंगे।  इस बात की जानकारी प्रज्ञा कपूर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को दी। 

अभिषेक कपूर की वाइफ ने लिखा पोस्ट

प्रज्ञा कपूर ने अपने पोस्ट मे लिखा, 'सुशांत की याद में एक साथ फाउंडेशन 3400 गरीब परिवारों को खाना खिलाने का प्रण लेता है। लॉकडाउन भले ही खत्म हो गया है लेकिन नौकरियां जा रही हैं और इनकम भी खत्म हो रही है इसलिए हमारा प्रयास आगे भी जारी रहेगा।' इस पोस्ट के कैप्शन में प्रज्ञा ने लिखा, हम तुम्हें मिस करेंगे सुशांत। सुशांत और अभिषेक काफी क्लोज माने जाते थे। 

आत्महत्या करने से 3 दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत ने सारे स्टाफ को दी थी सैलरी, एक्स-मैनेजर दिशा के टच में थे एक्टर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरा देश सदमे में है। रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की मौत के बाद से हर कोई इसके पीछे की वजह जानने के लिए बैचेन दिखाई पड़ रहा है। सुशांत ने बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी, ऐसे में उनका इस तरह जाना हर किसी को खटक रहा है।  

पुलिस गंभीरता से मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने सुशांत के यहां काम करने वाले स्टाफ से बात की है। जिसमें कुछ नई बातें सामने निकल कर आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत ने 3 दिन पहले सभी लोगों की सैलरी दे दी थी और कहा था कि उनके लिए आगे सैलरी देना पॉसिबल नहीं होगा। इस बात की जानकारी सुशांत के मैनेजर ने पुलिस को दी। 

एक्स-मैनेजर दिशा के टच में थे सुशांत

मैनेजर ने इसके साथ ही यह भी बताया कि एक्स-मैनेजर दिशा से वेब सीरीज में रोल करने को लेकर सुशांत टच में रहा करते थे। रिपोर्ट के मुताबिक आखिरी बार वॉट्सऐप से सुशांत और दिशा की बात मार्च में हुई थी। बता दें कि कुछ दिन पहले ही दिशा ने भी आत्महत्या कर लिया था। 14वीं मंजिल से गिरने के बाद दिशा को तुरंत बोरीवली के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

गंगा में विसर्जित हुईं सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां, घाट पर लगी फैंस की भीड़ 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां आज (गुरुवार) पटना के गंगा नदी में विसर्जित कर दी गई है। इस दौरान सुशांत के पिता केके सिंह के साथ उनकी बहनें नजर आईं। इसके बाद अब सुशांत सिंह का श्राद्धकर्म पटना में ही होगा। बेटे की अस्थियां हाथ में लेकर पिता केके सिंह ने इसे प्रवाहित किया। इस मौके पर पटना के एनआइटी गंगा घाट पर लोगों की बड़ी संख्या वहां पहुंच गई।

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लिए एहतियात के तौर पर पुलिस ने घाट पर सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की थी।सुशांत की बहन श्वेता सिंह अमेरिका में है, लिहाजा वह यहां नहीं पहुंच पाई। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि श्राद्ध कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अगले कुछ दिनों में आने वाली हैं। बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। 

Breathe Into The Shadows: अभिषेक बच्चन का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए कब होगी रिलीज 

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन वेब सीरी 'ब्रीद' के नए सीजन से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। अमेजन ओरिजिनल सीरीज 'ब्रीद' का नया सीजन 10 जुलाई 2020 में रिलीज किया जाएगा। इसमें आर माधवन की जगह अभिषेक बच्चन नजर आने वाले हैं। अपने पहले वेब सीरीज को लेकर अभिषेक काफी एक्साइटेड हैं। अब इस सीरीज का उनका पहला लुक जारी कर दिया गया है। 

वेब सीरीज 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' से अभिषेक बच्चन का पहला लुक सामने आ चुका है। अभिषेक बच्चन का फर्स्ट लुक डार्क और इंटेंस मिजाज को दिखा रहा है। इसके साथ ही अभिषेक के हाथ में एक मैग्जीन भी है जिसमें एक गुमशुदा बच्चे के पोस्टर के साथ वह बैठे दिखाई दे रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि यह वेब सीरीज पहले वाले पार्ट से काफी अलग और रोमांचक होगा। 

पिता के पास होगी बेटी को बचाने की चुनौती

रिलीज किए गए पोस्टर पर लिखा है कि एक पिता का प्यार एक जान बचा सकता है... या एक जान ले सकता है। वहीं इस लुक को लेकर अभिषेक बच्चन ने कहा, "अमेजन ओरिजिनल 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' के साथ मेरा डिजिटल ऑन-स्क्रीन डेब्यू करने का रोमांच हाल ही में पिछले शुक्रवार को की गई घोषणा के साथ ज्यादा बढ़ गया है।"

कुणाल खेमू ने बेटी को बताया लिटिल सनशाइन, फैंस का दिल जीत रही है इनाया की क्यूट तस्वीर 

कोरोना वायरस की वजह से बॉलीवुड स्टार्स को बीते कुछ समय में अपने परिवार के करीब रहने का मौका मिला है। इस दौरान अधिकतर सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी जानकारी देते रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू भी इन दिनों अपना सारा टाइम अपनी फैमिली के साथ गुजार रहे हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियो शेयर करते रहे हैं। 

सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने 25 जनवरी 2015 को शादी की थी। सोहा और कुणाल ने लव मैरिज की थी। इन दोनों की अब एक प्यारी सी बेटी भी है। कुणाल खेमू अपनी बेटी के साथ अच्छा वक्त बिता रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर बेटी इनाया की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक इनाया की एक तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।  

वायरल हो रही इनाया की क्यूट तस्वीर 

कुणाल खेमू ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। जिसका उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा- 'मेरी अपनी सनशाइन काले बादलों के नीचे'। मुंबई में बारिश का आगमन हो चुका है। इस तस्वीर में साफ झलक लग रहा है कि किस तरह आसमान में काले-काले बादल छाए हुए हैं। 

फिल्म मलंग में कुणाल खेमू का जबरदस्त अभिनय
फिल्म मलंग में कुणाल खेमू की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब ऐसी बातें चल रही है कि इसका दूसरा पार्ट भी जल्द आने वाला है। इसके अलावा कुणाल खेमू के पास रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल 5 भी है। बता दें कि साल 2014 में कुणाल ने सोहा को घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसके बाद अगले ही साल दोनों ने शादी रचा ली थी। 

Web Title: Bollywood Taja Khabar sushant singh rajput abhishek kapoor abhishek bachchan kunal khemu latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे