Bollywood Taja Khabar: रिया चक्रवर्ती भाई और पिता के साथ ईडी ऑफिस पहुंचीं, 'चापलूस आउटसाइडर्स' पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, पढ़ें बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: August 10, 2020 11:29 AM2020-08-10T11:29:22+5:302020-08-10T11:29:22+5:30

रिया और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को फिर सोमवार को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए समन जारी किया गया था।

Bollywood Taja Khabar rhea sushant kangana ranaut shahrukh khan latest news | Bollywood Taja Khabar: रिया चक्रवर्ती भाई और पिता के साथ ईडी ऑफिस पहुंचीं, 'चापलूस आउटसाइडर्स' पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, पढ़ें बड़ी खबरें

(फाइल फोटो)

Highlights कंगना रनौत ने लिखा, चापलूस आउटसाइडर्स सिर्फ एक वजह से ही माफिया का सपॉर्ट करते हैं।बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बारे में सब जानते हैं कि उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत बलबूते अपना मुकाम बनाया है।सुशांत की मौत के मामले में घिरीं उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अभिनेता के साथ हुई व्हाट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट को शेयर किया है।सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती पर एक के बाद एक नए आरोप लगते जा रहे हैं।

ईडी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मनी लांड्रिंग मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से करीब 18 घंटे तक पूछताछ की। अधिकारियों ने रविवार को बताया कि शौविक रातभर की पूछताछ के बाद सुबह करीब साढ़े छह बजे बलार्ड एस्टेट इलाके में ईडी कार्यालय से निकला। उससे शनिवार दोपहर पूछताछ शुरू हुई थी। 


सोमवार सुबह 11 बजे रिया, उनके भाई शोविक और पिता इंद्रजीत ईडी ऑफिस पहुंच गई हैं। अधिकारियों ने बताया कि शौविक चक्रवर्ती से उसके निजी कारोबार, आय, निवेश और अपनी बहन एवं राजपूत के साथ वित्तीय सौदों को लेकर पूछताछ की गई। मनी लांड्रिंग रोकथाम अधिनियम के तहत उसका बयान दर्ज किया गया है।

'चापलूस आउटसाइडर्स' पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- मेरा और सुशांत का मजाक उड़ाते थे ये लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं। किसी बात को सटीक तरीके से लोगों को देना कंगना को बखूबी आता है। यही वजह है कि कंगना अक्सर ही विवादों में घिर जाती हैं। इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को लेकर वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना ने सुशांत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड में होने वाले भेदभाव को बताया था। 

 कंगना रनौत ने लिखा, चापलूस आउटसाइडर्स सिर्फ एक वजह से ही माफिया का सपॉर्ट करते हैं। वो है उनके विचारों की सामान्यता। उन्हें इंडस्ट्री में कोई नहीं धमकाता और वे कंगना और सुशांत जैसे लोगों का मजाक बनाते हैं और सच्चाई भी बयां नहीं करते। कंगना के इस ट्वीट पर फैंस भी लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

जब मां के साथ अजमेर शरीफ दरगाह पर दुआ मांगने गए शाहरुख खान के गुम हो गए थे 5 हजार रुपये, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बारे में सब जानते हैं कि उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत बलबूते अपना मुकाम बनाया है। कई हिट और सुपरहिट फिल्में देने वाले शाहरुख ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की और देखते ही देखते 'किंग ऑफ रोमांस' बनकर फैंस के दिलो-दिमाग पर छा गए। शाहरुख की इस कामयाबी में उनकी मेहनत और लगन के अलावा एक फकीर की भविष्यवाणी का भी हाथ था।

ट्विटर पर उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जो कि हाजी सैयद सलमान चिश्ती-गद्दीनशीन, अजमेर शरीफ के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इसमें शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आ रही हैं। इंटरव्यू के दौरान शाहरुख बताते हैं कि वह एक बार अपनी मां के साथ दुआ करने के लिए अजमेर शरीफ दरगाह गए थे। वह मन्नत की चादर लिए चले जा रहे थे। 

इस दौरान उनके पैसे गुम हो गए। उनके पास पांच हजार रु. थे, जो मां ने संभालकर रखने के लिए दिए थे। जब वह गुम हुए पैसे ढूंढने के लिए गए तो वहां बैठे एक फकीर ने उनसे पूछा कि कुछ गुम गया है क्या? मैंने कहा, जी हां, फकीर ने फिर कहा, पांच हजार रु. गुमे हैं क्या? शाहरुख बोले, ''मैं सोच ही रहा था कि इन्हें कैसे मालूम? इतने में फकीर ने कहा, जा यहां आया है, दर से खाली हाथ नहीं जाएगा। पांच हजार गंवाएं हैं, 500 करोड़ कमाएगा।''

रिया चक्रवर्ती ने की सुशांत सिंह राजपूत की बहन की इमेज खराब करने की कोशिश तो फूटा केआरके का गुस्सा, कहा- अब तो शर्म करो और कितना गिरोगी

दिवंगत अभिनेता सुशांत की मौत के मामले में घिरीं उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अभिनेता के साथ हुई व्हाट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट को शेयर किया है। इसमें सुशांत अपनी बहन प्रियंका के व्यवहार के बारे में चिंता व्यक्त करते और रिया के परिवार की तारीफ करते दिख रहे हैं। रिया ने इस मैसेज को सार्वजनिक कर ये बताने की कोशिश की है कि सुशांत खुद अपने परिवार के पास नहीं जाना चाहते थे। 

रिया की इस हरकत से कमाल राशिद खान उर्फ केआरके काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बार फिर रिया पर निशाना साधा है। केआरके ने ट्वीट कर लिखा, 'रिया चक्रवर्ती तुम्हारा कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत अपने परिवार की शक्ल भी नहीं देखना चाहता था। क्या यह सच है? एक पिता का अकेला बेटा और 4 बहनों का प्यारा भाई अपने परिवार से नहीं मिलना चाहता था। क्या तुम सही कह रही हो ड्रामा क्वीन? और कितना गिरोगी? अब तो शर्म करो।'

सुशांत सिंह राजपूत की बहन पर रिया ने साधा था निशाना, वीडियो में देखें प्रियंका के साथ रिश्ते पर खुद क्या बोले थे एक्टर

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती पर एक के बाद एक नए आरोप लगते जा रहे हैं। रिया इस केस की मुख्य आरोपी मानी जा रही हैं। कई सबूत और गवाह भी अब तक उनके खिलाफ ही सामने आए हैं। वहीं रिया ने अपने बचाव में सुशांत के साथ अपनी पर्सनल चैट को शेयर किया था और बताया था कि सुशांत अपनी बहन प्रियंका से काफी नराज थे। 

रिया की इस हरकत को देख सुशांत की बहन श्वेता कृति सिंह ने सुशांत का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुशांत बता रहे हैं कि वह परिवार में सबसे क्लोज अपनी बहन प्रियंका से हैं। वहीं प्रियंका जिस पर रिया इल्जाम लगा रही हैं कि सुशांत का उनसे रिश्ता अच्छा नहीं था। सुशांत के परिवार वाले ही नहीं चैट वायरल होने पर सभी रिया को ही गलत बता रहे हैं।


 

Web Title: Bollywood Taja Khabar rhea sushant kangana ranaut shahrukh khan latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे