बॉलीवुड निर्देशक अहमद खान ने पत्नी को गिफ्ट की शानदार कार, लोग बोले बैटमैन 2.0 रिटर्न्स

By वैशाली कुमारी | Published: August 31, 2021 05:35 PM2021-08-31T17:35:46+5:302021-08-31T17:43:35+5:30

कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता अहमद खान ने अपनी पत्नी शायरा अहमद खान को उनके जन्मदिन पर लिमिटेड स्टॉक वाली बैटमोबाइल कार दी है, कार 1989 में रिलीज हुई फिल्म बैटमैन में माइकल कीटन अभिनीत बैटमोबाइल से प्रेरित है।

Bollywood director Ahmed Khan gifted a luxurious car to his wife Shaira Ahmed Khan | बॉलीवुड निर्देशक अहमद खान ने पत्नी को गिफ्ट की शानदार कार, लोग बोले बैटमैन 2.0 रिटर्न्स

कोरियोग्राफर और निर्माता अहमद खान की बात हो रही है जिन्होंने अपनी पत्नी के जन्मदिन पर उन्हें एक खाश तोहफा दिया।

Highlightsशायरा को मिले इस तोहफे को बॉलीवुड के कई हस्तियों ने पसंद किया हैदिशा पटानी ने शायरा के पोस्ट पर insane   कमेन्ट किया जबकि जेनेलिया देशमुख ने लिखा, "अमज़ीई शर्मी "

बॉलीवुड हस्तियां अक्सर एक दूसरे को गिफ्ट्स देते रहते हैं, इनके उपहार थोड़े अलग होते हैं जिसे देखकर सामने वाला देखता रह जाता है। ये उपहार और भी शानदार हो जाते हैं जब गिफ्ट किसी अपने को देना हो।

इस बार कोरियोग्राफर और निर्माता अहमद खान की बात हो रही है जिन्होंने अपनी पत्नी के जन्मदिन पर उन्हें एक खाश तोहफा दिया। आजकल हर तरफ इस तोहफे की चर्चा हो रही है। 

दरअसल कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता अहमद खान ने अपनी पत्नी शायरा अहमद खान को उनके जन्मदिन पर लिमिटेड स्टॉक वाली बैटमोबाइल कार दी है, कार 1989 में रिलीज हुई फिल्म बैटमैन में माइकल कीटन अभिनीत बैटमोबाइल से प्रेरित है।

इस खास तोहफे से खुश अहमद खान की पत्नी शायरा अहमद ने इंस्टा ग्राम पर कुछ पिक्चर्स शेयर की है। पिक में वे खड़ी कार के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "थैंक यू लव" इस सपने को सच करने के लिए।

शायरा को मिले इस तोहफे को बॉलीवुड के कई हस्तियों ने पसंद किया है। दिशा पटानी ने शायरा के पोस्ट पर insane   कमेन्ट किया जबकि जेनेलिया देशमुख ने लिखा, "अमज़ीई शर्मी।" 90 के दशक की सुपरस्टार रवीना टंडन ने भी कमेंट बॉक्स में लिखा, "वूआआआ"। अभिनेता एली एवरम ने भी जवाब दिया, "ओएमजी क्या बात है !!!! बैटमैन 2.0 रिटर्न्स ????"

रिपोर्ट्स की मैने तो इस कार को अमेरिका से आने में आठ महीने लगे जिसके बाद इसे मुंबई में असेंबल किया गया।  शायरा की कार इंटरनेट पर धूम मचा रही है। लेकिन आपको बता दे ये पहली हस्ती नहीं है जिनके पास बैटमोबाइल कार है।

अहमद खान के अगले प्रोजेक्ट्स की बार करें तो इनकी बागी थ्री पिछले साल मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालाँकि, महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के कारण, टाइगर श्रॉफ-श्रद्धा कपूर की एक्शन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर केवल दो सप्ताह ही चल पाई। दो सप्ताह चलने के बावजूद इसने अच्छी कमाई की थी और दर्शकों को पसंद आयी थी।

Web Title: Bollywood director Ahmed Khan gifted a luxurious car to his wife Shaira Ahmed Khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे