बॉलीवुड डायरेक्टर ने GDP पर किया ट्वीट, लिखा-हिंदुओं की वैदिक जीडीपी हमेशा बढ़ती रहेगी बाकी सभी...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 13, 2020 12:48 PM2020-01-13T12:48:22+5:302020-01-13T12:51:26+5:30

अनुभव ने हाल ही में देश की GDP पर निशाना साधा है। कमेंट के जरिए उन्होंने देश के प्रधानमंत्री पर बिना नाम लिए निशाना साधा है।

Bollywood director Abhinav Sinha tweets on GDP of the country | बॉलीवुड डायरेक्टर ने GDP पर किया ट्वीट, लिखा-हिंदुओं की वैदिक जीडीपी हमेशा बढ़ती रहेगी बाकी सभी...

बॉलीवुड डायरेक्टर ने GDP पर किया ट्वीट, लिखा-हिंदुओं की वैदिक जीडीपी हमेशा बढ़ती रहेगी बाकी सभी...

Highlightsबॉलीवुड डायरेक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।अभिनव ने अभी तक फैंस के सामने एक से एक बेहतरीन फिल्में पेश की हैं

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव  सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीति मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखते रहते हैं। अनुभव  ने अभी तक फैंस के सामने एक से एक बेहतरीन फिल्में पेश की हैं। अनुभव अपने ट्वीट के जरिए आए दिन सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। अब एक बार फिर से डायरेक्टर ने निशाना साधा है।

हमेशा खुलकर अपनी राय रखने वाले  अनुभव  ने हाल ही में देश की  GDP पर निशाना साधा है। कमेंट के जरिए उन्होंने देश के प्रधानमंत्री पर बिना नाम लिए निशाना साधा है।

अनुभव  ने ट्वीट करके लिखा है कि सुनने में आया है कि सरकार एक नया GDP कॉन्सेप्ट का रही है। ‘वैदिक GDP’। ये हिंदुओं की वैदिक GDP हमेशा बढ़ती रहेगी बाक़ी सभी देशद्रोही बर्बाद हो जाएँगे। अत हिंदू राष्ट्र।


इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा कि मुझे लगता है ये वामपंथी इकानमिस्ट लोग बार बार अंग्रेज़ी में बोलते हैं तो पब्लिक को समझ में नहीं आ रहा है। Economy in shambles का मतलब होता है कि देश की अर्थव्यवस्था का कांड हो गया है। मतलब लग गए हैं।

इससे पहले अनुभव ने मोदी  सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा था कि लेकिन हम भी हैरान क्यों हैं? उन्होंने कुछ दिन पहले ही स्पष्ट रूप से कहा था कि टुकड़े टुकड़े गैंग को सबक़ सिखाने के समय आ गया है।

Web Title: Bollywood director Abhinav Sinha tweets on GDP of the country

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे