लाइव न्यूज़ :

कृति सेनन के इस अवतार को देख लोग हुए दीवाने, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 15, 2020 10:05 AM

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कृति सेनन अक्सर अपनी बोल्ड लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अपनी बोल्ड लुक से एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती रहती हैं।

Open in App
ठळक मुद्दे कृति सेनन अपनी बोल्ड लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुईं है। लेटेस्ट बोल्ड लुक देख कृति की तारीफ पर तारीफ किए जा रहे हैं।

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कृति सेनन अक्सर अपनी बोल्ड लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अपनी बोल्ड लुक से एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर बेहद ही बोल्ड फोटो शेयर किया है। इस फोटो में वह ग्रीन कलर के बैक लेस गाउन में नजर आ रही हैं। हॉट पोज देती कृति सेनन बहुत ही कमाल लग रही है। या यूं कहे कि कृति सेनन बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रही हैं। 

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। फैन्स इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं। हर कोई इस लुक को देखकर तारीफ के कशीदे पढ़ रहा है। इस बात से ही आप अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैन्स इस लुक को कितना पसंद कर रहे हैं। वहीं मेकअप की बात करें तो कृति ने न्यूड मेकअप किया है। आंखों पर बोल्ड मेकअप है जो उनके लुक को और भी बेहतरीन बना रहा है।

वहीं बात करें कृति सेनन की फिल्मों कि तो वह हाल ही में फिल्म हाउस फुल 4 में नजर आईं थी। कृति बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रसों में से एक हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। फैन्स भी उन्हें काफी पसंद करते हैं उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत है। कृति जब भी कोई फोटो शेयर करती हैं तो पल भर में वायरल हो जाता है। 

 

कृति का लुक अबतक के लुक में सबसे अलग और शानदार लुक में से एक हैं। जिसे देखकर हर कोई तारीफ कर रहा है। आप भी देखें कृति का ये बोल्ड और ग्लैमरस अवतार।  

टॅग्स :कृति सेननबॉलीवुड अभिनेत्रीहाउसफुल ४बॉलीवुड गॉसिप
Open in App

संबंधित खबरें

क्रिकेटIPL 2024: धोनी ने रचा इतिहास, आईपीएल में ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने

बॉलीवुड चुस्कीअंडे फ्रीज करने पर विचार कर रही हैं मृणाल ठाकुर, कहा- रिलेशनशिप कठिन होते हैं

भारतपीएम मोदी के मुसलमानों पर की टिप्पणी पर लारा दत्ता ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीVarun Dhawan Birthday: 'स्टूडेंट' बन बॉलीवुड में किया डेब्यू, आज है इंडस्ट्री के सुपरस्टार, जानिए कैसे वरुण धवन बनें सबके फेवरेट

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीVIDEO: दुबई कॉन्सर्ट में माहिरा खान को पहचानने में नाकाम रहे अरिजीत सिंह, फिर माफी मांगने के लिए बीच में रोका गाना

बॉलीवुड चुस्कीKalki 2898 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण-स्टारर मूवी अब जून में होगी रिलीज़, देखें फिल्म का नया पोस्टर

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan House Firing: लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल के खिलाफ ‘लुकआउट सर्कुलर’ जारी, कनाडा में रहता है...

बॉलीवुड चुस्कीअवैध आईपीएल स्ट्रीमिंग मामला: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को साइबर सेल का समन, इस दिन होगी पेशी

बॉलीवुड चुस्कीPushpa Pushpa Song Teaser: अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म का पहला प्रोमो सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा...' आया सामने