लाइव न्यूज़ :

एली अवराम के साथ गिरी हुई हरकत करना चाहता था डायरेक्टर, कास्टिंग काउच को लेकर छलका एक्ट्रेस का दर्द

By मेघना वर्मा | Published: October 01, 2019 11:53 AM

एली से पहले भी सुरवीन चावला, नोरा फतेही और बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना पर बयान दिया है। 

Open in App
ठळक मुद्देएली अवराम 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।एली अवराम कपिल शर्मा के शो में भी दिखाई दे चुकी हैं।

बॉलीवुड में कई सालों से कई अभिनेत्रियां अपने साथ होने वाले कास्टिंग काउच जैसी ओछी हरकतों को, अपने दर्द को लोगों के साथ बांटतीं आई हैं। इसी लिस्ट में अब एक और एक्ट्रेस का नाम शामिल हो गया है। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं एली अवराम ने अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना को शेयर किया है। 

पिंकविला की खबर के अनुसार एली अवराम ने अपना दर्द बांटते हुए बताया कि जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था तो उन्हें बहुत कुछ सहना पड़ा था। एली ने बताया कि उनके वजन, उनकी लंबाई, बालों की लंबाई का लोग काफी मजाक उड़ाते थे। एली ने बताया कि लोग तो उन्हें आंटी कहकर भी चिढ़ाते थे। 

एली ने इंटरव्यू के दौरान बताया, 'एक लड़की जो इसी इंडस्ट्री में काम करती है उन्होंन मुझसे कहा था कि मैं कभी एक्ट्रेस नहीं बन सकती क्योंकि मेरी हाइट नहीं है।' एली ने बताया कि वो सब उनके साथ तब हुआ जब भारत आए उन्हें सिर्फ दो महीने हुए थे। 

एली ने बताया कि एक बार वो एक डायरेक्टर से मिलने गई थीं। मीटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने एक डायरेक्टर से हाथ मिलाया जिसके बाद डायरेक्टर ने उनसे गंदा इशारा किया। एली को उस वक्त समझ नहीं आया कि उन्हें क्या करना चाहिए। जब इस बात का जिक्र एली ने अपने दोस्त से किया तो दोस्त ने बताया कि डायरेक्टर ने जो इशारा किया था उसका ये मतलब होता है कि वो उनके साथ सोना चाहता है।

एली पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने इतनी बेबाकी से कास्टिंग काउच को लेकर अपनी बातें कहीं हैं। इससे पहले भी सुरवीन चावला, नोरा फतेही और बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना पर बयान दिया है। 

टॅग्स :ऐली अवराम
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीब्लैक आउटफिट में एली अवराम ने शेयर की फोटोज, कैमरे के सामने दिए किलर पोज, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीटॉवल में एली अवराम का दिलकश अंदाज, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने

बॉलीवुड चुस्कीसमुद्र किनारे एली अवराम का दिखा ग्लैमरस अवतार, टू-पीस पहन बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

बॉलीवुड चुस्कीएली अवराम ने मोनोकिनी पहन बढ़ाया पारा, समुद्र किनारे दिए कातिलाना पोज

बॉलीवुड चुस्कीएली अवराम ने लगाया ग्लैमर का तड़का, झूले पर बैठकर दिए सिजलिंग पोज

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"