Bigg Boss 13 day 24- शहनाज पर लगे अश्लील आरोप, सभी घर वाले हुए नॉमिनेट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 25, 2019 09:38 AM2019-10-25T09:38:55+5:302019-10-25T09:38:55+5:30

सुबह की शुरुआत मल्हारी गाने से होती है। लेकिन इसके बाद किचन में जमकर महाभारत देखने को मिलता है। देवोलीना कहती हैं कि वह केवल अपनी टीम के लिए ही खाना बनाएंगी।

bigg boss 13 day 25 shehnaaz gill will be targeted and abused in saanp seedi game | Bigg Boss 13 day 24- शहनाज पर लगे अश्लील आरोप, सभी घर वाले हुए नॉमिनेट

Bigg Boss 13 day 24- शहनाज पर लगे अश्लील आरोप, सभी घर वाले हुए नॉमिनेट

Highlightsबिग बॉस 13 का आगाज हो चुका है।सलमान खान हमेशा की तरह से शो को होस्ट कर रहे हैं।

बिग बॉस 13 का आगाज हो चुका है। सलमान खान हमेशा की तरह से शो को होस्ट कर रहे हैं। इस बार शो में बहुत कुछ नया देखने को मिलने वाला  है। इस बार शो में केवल सेलेब्स ने ही शिरकत की है। बिग बॉस 13 आते ही सुर्खियों में छा गया है। 24 वें दिन की शुरूआत में शहनाज को भी थप्पड़ मामले के लिए बिग बॉस कनफेशन रूम बुलाते हैं।

सुबह की शुरुआत मल्हारी गाने से होती है। लेकिन इसके बाद किचन में जमकर महाभारत देखने को मिलता है। देवोलीना कहती हैं कि वह केवल अपनी टीम के लिए ही खाना बनाएंगी। जिसके बाद असीम अपना नाश्ता खुद बनाता है और शहनाज उसको रोकती हैं।इसके बाद वह देवोलीना पर चीखती हैं और फिर अपनी टीम के लिए नाश्ता बनाने लगती हैं।

देवीलाना पारस से टास्क पर बात करती हैं। तभी पारस और रश्मि आपस में भिड़ जाते हैं।इसके बाद बिग बॉस टास्क को लेकर घरवालों को फटकार लगाते हैं। लेकिन  बिग बॉस लड़कियों की जमकर तारीफ करते हैं। इसके बाद शो एक बार फिर से शुरू होता है। इसके बाद शहनाज से असीम कहते हैं कि वह बिग बॉस से शिकायत करें कि देवोलीना ने उसको थप्पड़ मारा है।

शहनाज को बिग बॉस कनफेशन रूम में बुलाते हैं और उन्हें क्लियर करते हैं कि उन्हें थप्पड़ मारा गया या नहीं। आरती पारस से कहती हैं कि शहनाज बिग बॉस से शिकायत नहीं करेंगी। शहनाज बाहर आकर बताती हैं कि उन्हें बिग बॉस ने कुछ भी बताने से मना किया है।

इसके बाद दूसरे  कुछ ही देर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया फिर शुरू होगी। सभी घरवाले स्ट्रैटजी बनाते हैं। बजर बजता है और टास्क फिर से शुरू होता है। टास्क में सभी घरवाले एक-दूसरे की सांप-सीढ़ी खराब करते हैं। इस काम में सभी घरवाले एक-दूसरे पर खूब चिल्लाते और झगड़ते हैं।

शेफाली शहनाज के लिए कहती हैं, 'वह बार-बार दूसरों को छू रही है, रंग लगा रही है और ये सबको दिख रहा है...बार-बार टच करने के बहाने ढूंढ रही है।' नाराज शहनाज आखिर अपनी टीम के सामने ही रो पड़ती हैं। एक बार फिर से बिग बॉस घरवालों के टास्क को होल्ड कर देते हैं। इसके बाद शहनाज शेफाली को बेशर्म कहती हैं और चीजें देखते ही देखते खराब हो जाती है। इतना ही नहीं दोनों के बीच गार्डन एरिया में हाथापाई की नौबत तक आ जाती है। अपने ऊपर लगे आरोपों से दुखी शेफाली आखिरकार अपना बैग पैक करने लगती हैं और शो को क्विट करने की बात करती हैं।

बिग बॉस कार्य समाप्ति की घोषणा करते है और कहते है कि सभी लोग टास्क करने के बजाय एक दूसरे को नीचा दिखाते रहे। सभी सेलेब्स को बिग बॉस शर्म आने की बात कहते हैं। बिग बॉस टास्क को रद्द कर देते है और सभी को सजा के तौर पर नॉमिनेट कर देते हैं। 

Web Title: bigg boss 13 day 25 shehnaaz gill will be targeted and abused in saanp seedi game

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे