उम्र में 9 साल बड़ी मां की सहेली पर ही ललित मोदी का आ गया था दिल, इजहार के वक्त पड़ी थी फटकार लेकिन....

By अनिल शर्मा | Published: July 15, 2022 12:55 PM2022-07-15T12:55:01+5:302022-07-15T13:01:29+5:30

प्रेम में उम्र के फासले मायने नहीं रखते। ना ही सुष्मिता के लिए और ना ही ललित मोदी के लिए। सुष्मिता इससे पहले रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में रहीं जो उम्र में 15 साल छोटे थे। तो ललित मोदी की पूर्व पत्नी मीनल भी उनसे उम्र में 9 साल बड़ी थीं।

before sushmita sen Lalit Modi had fallen in love with his mother friend Meenal | उम्र में 9 साल बड़ी मां की सहेली पर ही ललित मोदी का आ गया था दिल, इजहार के वक्त पड़ी थी फटकार लेकिन....

उम्र में 9 साल बड़ी मां की सहेली पर ही ललित मोदी का आ गया था दिल, इजहार के वक्त पड़ी थी फटकार लेकिन....

Highlightsललित मोदी की पूर्व पत्नी का नाम मीनल था जो उनसे उम्र में 9 साल बड़ी थीं मीनल और ललित मोदी का एक बेटा है जिसका का नाम रुचिर है और एक बेटी आलिया भी है

सुष्मिता सेन के साथ रिश्ते का खुलासा करने के बाद आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी सुर्खियों में हैं। ललित मोदीसुष्मिता सेन से उम्र में 10 साल बड़े हैं। सुष्मिता की उम्र जहां 47 की हो चली है, वहीं ललित 56 साल के हैं। हालांकि प्रेम में उम्र के फासले मायने नहीं रखते। ना ही सुष्मिता के लिए और ना ही ललित मोदी के लिए। सुष्मिता इससे पहले रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में रहीं जो उम्र में 15 साल छोटे थे। तो ललित मोदी की पूर्व पत्नी मीनल भी उनसे उम्र में 9 साल बड़ी थीं।

मां की सहले पर ही ललित मोदी का आ गया था दिल

उपर ललित मोदी की जिस पत्नी मीनल का जिक्र किया गया है वह उनकी मां की सहेली थी। मीनल से ललित की मुलाकात विदेश में हुई थी जहां वह पढ़ाई कर रहे थे। मुलाकात हुई तो ललित का दिल अपने से 9 साल बड़ी मीनल पर आ गया। यानी ललित मां की सहेली से ही नजदीकियां बढ़ाने लगे। लेकिन कहते हैं प्यार में सबकुछ आसान नहीं होता है, ललित मोदी के प्रेम जीवन में भी ऐसा ही हुआ।

मीनल-ललित के साथ रिश्ते का ऐसा रहा उतार-चढ़ाव

मीनल की शादी नाइजीरिया के व्यावसायी जैक सागरानी से तय हो गई। इस शादी के तय होने से पहले ललित मोदी ने मीनल को शादी के लिए प्रपोज किया जिसपर मीनल भड़क गईं। इसके बाद दोनों के बीच चार साल तक बातचीत बंद रही। लेकिन दोनों की नजदीकियां उस वक्त फिर बढ़ने लगी जब मीनल का सागरानी से तलाक हो गया। 

मीनल के साथ शादी, ललित के परिवार को हरगिज मंजूर नहीं था

लेकिन ललित के परिवार को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। ललित के परिवारवालों दोनों के इस रिश्ते का जमकर विरोध किया। लेकिन अपने रिश्ते और फैसले पर अडिग रहे। और सबके फैसले के खिलाफ जाते हुए उन्होंने मीनल से 17 अक्टूबर 1991 को शादी कर ली। मीनल की चार साल पहले ही कैंसर से मौत हो गई। मीनल और ललित मोदी का एक बेटा है जिसका का नाम रुचिर है। एक बेटी आलिया भी है। 

बता दें, ललित दिल्ली में पैदा हुए थे। एक बड़े बिजनेसमैन के घर। ललित मोदी ने US से इंजीनियरिंग कि पढ़ाई पूरी की। इसके बाद वह भारत लौट आए। लोगों में क्रिकेट प्रति दीवानगी देखते हुए ललित ने यहां आईपीएल की शुरुआत कर दी। यह आइडिया वह अमेरिका से लेकर आए थे। हिमाचल, राजस्थान और पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के मेंबर बनाने के बाद BCCI के साथ मिलकर ललित ने IPL के प्लान पर काम करना शुरू किया। और इसे जमीन पर सफल करके दिखाया।

Web Title: before sushmita sen Lalit Modi had fallen in love with his mother friend Meenal

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे