Ayodhya Ram Mandir: सीमा सिंह ने श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले रामायण कार्यक्रम का आयोजन किया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 23, 2024 05:06 PM2024-01-23T17:06:59+5:302024-01-23T17:07:54+5:30

Ayodhya Ram Mandir: सीमा सिंह ने पिछले दिन एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें मनमोहक भजनों की प्रस्तुति और धार्मिक वातावरण बनाकर अपने प्रभु श्रीराम जी का स्वागत किया गया।

Ayodhya Ram Mandir Seema Singh organized Ramayana program before the consecration of Shri Ram Temple | Ayodhya Ram Mandir: सीमा सिंह ने श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले रामायण कार्यक्रम का आयोजन किया

file photo

Highlightsभगवान राम के जन्मस्थान के रूप में श्रद्धापूर्वक पूजित है।कार्यक्रम में प्रमुख बॉलीवुड सितारे भी उपस्थित थे।आत्मा को संजीवनी देने में योगदान कर रहे थे।

Ayodhya Ram Mandir: मेघश्रेय एनजीओ की संस्थापक सीमा सिंह ने सांस्कृतिक और आध्यात्मिक उत्साह के प्रदर्शन के रूप में रामायण कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें 10,000 से अधिक लोगों ने भाग लिया। यह कार्यक्रम 500 वर्षों के इंतजार के बाद, आज अयोध्या में वह दिन आया है, जो भगवान राम के जन्मस्थान के रूप में श्रद्धापूर्वक पूजित है।

आज 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह का दिन है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में श्रीराम मंदिर का प्रतिष्ठापन हुआ। यह रामायण कार्यक्रम मुंबई में स्थित एनएससीआई, डोम में हुआ, जिसमें भारतीय सांस्कृतिक विरासत को रामायण की पाठशैली के माध्यम से प्रस्तुत किया गया। दर्शकों को रामायण के किस्से की एक मोहक रचना का आभास हुआ, जो उन्हें दैवी भक्ति और समयसीमा ज्ञान की दुनिया में ले गई।

अपने सामाजिक कार्यों के लिए जानी जाने वाली सीमा सिंह ने इस कार्यक्रम के प्रति अपनी खुशी व्यक्त की, जो सामुदायिक भावना और साझा मूल्यों की बढ़ावा करने में सांस्कृतिक और आध्यात्मिक मिलन की महत्वपूर्णता पर जोर दिया और भगवान राम के मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया।'

प्राण प्रतिष्ठा' के आधार पर आध्यात्मिक माहौल बनाने के लिए, सीमा सिंह ने पिछले दिन एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें मनमोहक भजनों की प्रस्तुति और धार्मिक वातावरण बनाकर अपने प्रभु श्रीराम जी का स्वागत किया गया।

इस कार्यक्रम में प्रमुख बॉलीवुड सितारे भी उपस्थित थे, जो आत्मा को संजीवनी देने में योगदान कर रहे थे। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दो प्रमुख चेहरे, अर्जुन कपूर और सोनाली बेंद्रे, ने अपनी उपस्थिति से इस आध्यात्मिक कार्यक्रम को रंग भरी।मेघाश्रेय परिवार की ओर से श्रीराम जी की प्राण प्रतिष्ठा के पावन अवसर पर, आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएँ। जय श्रीराम।

Web Title: Ayodhya Ram Mandir Seema Singh organized Ramayana program before the consecration of Shri Ram Temple

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे