आर्यन को ग्लैमर के लिए क्रूज शिप पर वीवीआईपी गेस्ट के तौर पर बुलाया गया थाः वकील

By अनिल शर्मा | Published: October 8, 2021 03:30 PM2021-10-08T15:30:59+5:302021-10-08T15:42:48+5:30

बकौल मानेशिंदे, "मैं (आर्यन) क्रूज पर सवार किसी अन्य व्यक्ति या अन्य गिरफ्तार आरोपियों से कहीं नहीं जुड़ा हूं। मेरा आयोजकों या अन्य गिरफ्तार आरोपियों से कोई संबंध नहीं है।

aryan was invited as a vvip guest on the cruise ship for glamour the lawyer manshinde argued | आर्यन को ग्लैमर के लिए क्रूज शिप पर वीवीआईपी गेस्ट के तौर पर बुलाया गया थाः वकील

आर्यन को ग्लैमर के लिए क्रूज शिप पर वीवीआईपी गेस्ट के तौर पर बुलाया गया थाः वकील

Highlightsमैं (आर्यन) क्रूज पर सवार किसी अन्य व्यक्ति या अन्य गिरफ्तार आरोपियों से कहीं नहीं जुड़ा हूं: आर्यन मेरा आयोजकों या अन्य गिरफ्तार आरोपियों से कोई संबंध नहीं हैः आर्यन

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की पैरवी कर रहे वकील  सतीश मानशिंदे ने गुरुवार को अदालत में बताया कि उन्हें 'ग्लैमर बढ़ाने' के लिए क्रूज शिप पर 'वीवीआईपी गेस्ट' के तौर पर बुलाया गया था। एनसीबी की रिमांड बढ़ाने की याचिका का विरोध करते हुए आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि उनके मुवक्किल का किसी अन्य आरोपी से कोई संबंध नहीं है। वकील ने दावा किया कि आर्यन एक "वीवीआईपी अतिथि" के रूप में क्रूज पर था और "बॉलीवुड से जुड़ा एक व्यक्ति क्रूज में ग्लैमर जोड़ना चाहता था और इसलिए उसे आमंत्रित किया।"

बकौल मानेशिंदे, "मैं (आर्यन) क्रूज पर सवार किसी अन्य व्यक्ति या अन्य गिरफ्तार आरोपियों से कहीं नहीं जुड़ा हूं। मेरा आयोजकों या अन्य गिरफ्तार आरोपियों से कोई संबंध नहीं है।" हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि आर्यन अरबाज मर्चेंट को जानते थे। वकील ने कहा, "वह (व्यापारी) मेरा दोस्त है, मैं इससे इनकार नहीं कर रहा हूं। लेकिन केवल एक व्यक्ति का जानने भर से ही मुझे हिरासत में रखने के लिए पर्याप्त नहीं है।" 

मानेशिंदे ने दलील में मुंबई की एक अदालत को बताया कि आर्यन के फोन की चैट 'फुटबॉल को लेकर है और फुटबॉल में कोई ड्रग्स नहीं होता है'। मानशिंदे ने पूछा, "चैट डाउनलोड करने में उन्हें (एनसीबी) कितना समय लगता है?" बता दें, आर्यन व 7 अन्य आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। 

उधर, आर्यन खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने पर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने इसे शर्मनाक राजनीति बताया। उन्होंने ट्वीट किया, "शर्मनाक राजनीति हो रही है...एक युवा शख्स के जीवन व भविष्य से खिलवाड़ हो रहा है।" उन्होंने पत्रकार तवलीन सिंह का ट्वीट, 'मुंद्रा में हेरोइन ज़ब्त होने पर...कितने लोग हिरासत में लिए गए??' भी रीट्वीट किया।

Web Title: aryan was invited as a vvip guest on the cruise ship for glamour the lawyer manshinde argued

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे