आर्टिकल 370 पर अनुराग कश्यप ने ट्वीट करके लिखा- जिस तरीके से यह सब हुआ, सही नहीं था

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 6, 2019 12:10 PM2019-08-06T12:10:42+5:302019-08-06T12:10:42+5:30

कंगना रनौत, जायरा वसीम, अशोक पंडित, अनुपम खेर, मधुर भंडारकर, परेश रावल, सोफी चौधरी, पूजा बेदी, कुनाल कोहली और चेतन भगत ने जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर अपना रिएक्शन दिया है।

Anurag Kashyap tweeted Article 370 | आर्टिकल 370 पर अनुराग कश्यप ने ट्वीट करके लिखा- जिस तरीके से यह सब हुआ, सही नहीं था

आर्टिकल 370 पर अनुराग कश्यप ने ट्वीट करके लिखा- जिस तरीके से यह सब हुआ, सही नहीं था

Highlightsजम्मू कश्मीर को लेकर तमाम अटकलें समाप्त हो गई हैं। अब इस पर अनुराग कश्यप ने इस पर अपनी राय व्यक्त की है

जम्मू कश्मीर को लेकर तमाम अटकलें समाप्त हो गई हैं। गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को राज्यसभा में कहा कि जम्मू-कश्मीर में धारा 370 के सभी खंड लागू नहीं होते हैं। अब जम्मू कश्मीर केंद्र शासित राज्य होगा। लेकिन कांग्रेस ने इसको विरोध किया। ऐसे में अब इस पर अनुराग कश्यप ने इस पर अपनी राय व्यक्त की है

जम्मू में सोमवार को स्कूल और कॉलेज बंद रखने का आदेश दिया गया है और घाटी में इंटरनेट तथा मोबाइल सेवाएं बंद कर दी गई हैं। कई बड़े नेताओं को नजर बंद कर दिया गया था। आज कश्मीर के लिए ऐतिहासिक फैसला है ऐसे में इस फैसले पर बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट किए हैं।  अनुराग ने ट्वीट करते हुए कहा है कि Article 370 या 35A, के बारे में में ज़्यादा नहीं कह सकते हैं।

अनुराग ने ट्वीट करके लिखा है कि Article 370 या 35A, के बारे में में ज़्यादा नहीं कह सकता । इसका निहितार्थ, इतिहास, या  फैक्स मैं अभी भी समझा नहीं हूँ । कभी लगता है जाना चाहिए था , कभी लगता है क्यों गया ।ना मैं कश्मीरी मुसलमान हूँ ना कश्मीरी पंडित ।मेरा कश्मीरी दोस्त कहता है कश्मीर की कहानी रोमन सोम की तरह है।


इसके अलावा अनुराग ने एक और ट्वीट किया और लिखा कि कई पहलू है कश्मीर के । सभी सही हैं और सभी ग़लत । बस इतना जानता हूँ की जिस तरीक़े से यह सब हुआ , सही नहीं था ।



अनुराग के इस ट्वीट पर सभी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अनुराग हर एक मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं। 

सेलेब्स ने नहीं दी प्रतिक्रिया

सरकार के इस फैसले के बाद अनुपम खेर, परेश रावल, फिल्ममेकर अशोक पंडित, कंगना रनौत और कमाल आर खान सहित कई स्टार्स ने ट्वीट कर बधाई दी। लेकिन इस मौके पर सलमान खान, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, स्वरा भास्कर, जावेद अख्तर, शबाना आजमी, ऋतिक रोशन, अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण समेत कई फिल्मी हस्तियों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Web Title: Anurag Kashyap tweeted Article 370

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे