लाइव न्यूज़ :

अनुराग कश्यप की बेटी की बिकिनी फोटो पर मिली रेप की धमकियां, आलिया ने कहा- इतना डर मुझे कभी नहीं लगा

By अमित कुमार | Published: February 27, 2021 3:53 PM

Anurag Kashyap daughter Aaliyah Kashyap: आलिया कश्यप भी अन्य स्टार किड की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही अपने तस्वीरों के जरिए उन्होंने अपनी फैन फॉलोइंग बना ली है।

Open in App
ठळक मुद्देआलिया कश्यप अपने इंस्टाग्राम अकाउं पर अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।हालांकि कुछ यूजर्स को उनकी तस्वीरें पसंद नहीं आ रही है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Anurag Kashyap daughter Aaliyah Kashyap: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को लेकर कुछ यूजर्स लगातार भद्दे भरे कमेंट्स कर रहे हैं। यहां तक कि उन्हें रेप की धमकियां भी मिल रही है। लेकिन अब इन सभी को आलिया ने मुहतोड़ जवाब देने का काम किया है।

आलिया कश्यप ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई अपनी पोस्ट में लिखा कि पिछले कुछ महीने से बहुत बुरे दौर से गुजर रही हूं। बिकिनी फोटो पर कई अपमानजनक और हेट कमेंट मिले। इतना डर मुझे कभी नहीं लगा जितना इन दिनों लगा है। कई बार मैंने अकाउंट को डिलीट करने का मन बनाया। लेकिन फिर मुझे लगा कि इन चीजों से खुद ही लड़ना होगा। 

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि एक वक्त मैं मेरा भी यौन उत्पीड़न हुआ था। ऐसे कमेंट्स ही रेप की घटनाओं को बढ़ावा देते हैं। ये देश ऐसा है जहां एक महिला के रेप के बाद कैंडल मार्च निकाला जाता है लेकिन उसकी सुरक्षा के लिए कुछ नहीं किया जाता। वो भी तब जब वो जिंदा होती है। आलिया कश्यप ने अपने इस पोस्ट में लिखा कि भारत में महिलाओं को बचपन से ही इस तरह की बातों का सामना करना पड़ता है। ये सिलसिला कभी भी नहीं रुकता है। 

बता दें कि नव्या नंदा, खुशी कपूर और शनाया कपूर की तरह आलिया कश्यप को भी बॉलीवुड का भविष्य कहा जा रहा है। वहीं दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर आलिया की अच्छी दोस्त हैं और दोनों अक्सर साथ स्पॉट की जाती रही हैं। अपनी सेक्सी बॉडी को शो ऑफ करने के कारण उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है। 

टॅग्स :आलिया कश्यपबॉलीवुड गॉसिपबॉलीवुड अभिनेत्रीअनुराग कश्यपखुशी कपूर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

बॉलीवुड चुस्कीसोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Residence Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवी गिरफ्तारी, शूटरों की रेकी करने में की मदद

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: आलिया भट्ट समेत इन भारतीयों ने मेट गाला में अपने लुक्स से ढाया कहर, हॉलीवुड को भी कर दिया फेल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीआमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"

बॉलीवुड चुस्कीक्या 'जब वी मेट' का सीक्वल बनाएंगे इम्तियाज अली? करीना के साथ दोबारा काम करने पर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर के फ्रेंड अयान मुखर्जी के साथ मस्ती करती दिखीं राहा, आलिया की लाडली की क्यूटनेस ने जीता सबका दिल

बॉलीवुड चुस्कीMet Gala 2024: मेट गाला में शामिल होंगी आलिया भट्ट, यहां जानें सबकुछ