'आर्टिकल 15' की रिलीज पर करणी सेना ने धमकी, निर्देशक अनुभव सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 24, 2019 10:49 AM2019-06-24T10:49:45+5:302019-06-24T10:49:45+5:30

फिल्म आर्टिकल 15 के डायरेक्टर अभिवन सिन्हा ने चुप्पी तोड़ी है। करणी सेना ने धमकी दी है कि अगर फिल्म रिलीज हुई तो वह फिल्म के खिलाफ कठोर कदम उठाएंगे।

anubhav sinha speaks about the objections taken by karni sena | 'आर्टिकल 15' की रिलीज पर करणी सेना ने धमकी, निर्देशक अनुभव सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी

'आर्टिकल 15' की रिलीज पर करणी सेना ने धमकी, निर्देशक अनुभव सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी

Highlightsट्रेलर रिलीज को बाद के कई लोग फिल्म का जमकर विरोध कर रहे हैं।करणी सेना ने भी फिल्म का जमकर विरोध किया है।

आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 अपने ट्रेलर रिलीज के बाद से ही चर्चा में है। ट्रेलर रिलीज को बाद के कई लोग फिल्म का जमकर विरोध कर रहे हैं। ऐसे में करणी सेना ने भी फिल्म का जमकर विरोध किया है। इस पर फिल्म आर्टिकल 15 के डायरेक्टर अभिवन सिन्हा ने चुप्पी तोड़ी है।

करणी सेना ने धमकी दी है कि अगर फिल्म रिलीज हुई तो वह फिल्म के खिलाफ कठोर कदम उठाएंगे। ऐसे में अभिनव ने कहा है कि  करणी सेना को किसी एक फिल्म पर बैन लगाने के बजाए फिल्म मेकिंग की संस्कृति पर ही बैन लगा देना चाहिए। 


उन्होंने कहा कि इस फिल्म को वह ब्राह्मणों के विरोध में माने ऐसी कोई वजह ही नहीं है।ये लोग कुछ समय पहले तक राजपूतो के खिलाफ की बात कर रहे थे। ये सभी इज्जतदार परिवार से आते हैं, इन्हें फिल्मों पर इस तरह से टैग नहीं लगाना चाहिए।

अनुभव सिन्हा ने कहा कि करणी सेना ने बातचीत के लिए कोई जगह नहीं छोड़ी है।
इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 28 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Web Title: anubhav sinha speaks about the objections taken by karni sena

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे