लाइव न्यूज़ :

Anant-Radhika Pre-Wedding Bash: अंबानी परिवार के फंक्शन में शाहरुख-सलमान और आमिर ने नहीं ली फीस! जानें सच

By अंजली चौहान | Published: March 07, 2024 10:11 AM

Anant Ambani And Radhika Merchant's Pre-Wedding Bash: शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने बहुत उदारतापूर्वक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह-पूर्व समारोह में प्रदर्शन करने के लिए मुकेश अंबानी से किसी भी प्रकार के भुगतान से इनकार कर दिया।

Open in App

Anant Ambani And Radhika Merchant's Pre-Wedding Bash: रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में कई बॉलीवुड सितारों को न्योता मिला। अंबानी परिवार के फंक्शन में फिल्मी सितारों का जलसा देखने को मिला जहां तीनों खानों ने जमकर डांस किया। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान के परफॉर्मेंस ने जामनगर में इस पूरे जलसे में चार-चांद लगा दिया।

स्टार्स के परफॉर्मेंस को लेकर दावा किया जा रहा था कि उन्होंने अंबानी परिवार में डांस करने के लिए मोटी रकम वसूल की है। हालांकि, हालिया अपडेट में इस खबर के बिल्कुल उलट दावा किया गया है कि शाहरुख खान और अन्य सितारों ने फीस नहीं ली है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि शाहरुख खान ही नहीं, सलमान खान, आमिर खान और राम चरण भी उन सेलिब्रिटीज में शामिल हैं, जिन्होंने स्टेज पर परफॉर्म करने और शादी का हिस्सा बनने के लिए अंबानी परिवार से कोई पैसा नहीं लिया।

अनंत और राधिका के फंक्शन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिनमें से सबसे खास है शाहरुख, सलमान और आमिर का डांस। वहीं, फंक्शन में मंच संभालते हुए शाहरुख खान ने पूरे समारोह में अपनी स्पीच से समा बांध दिया। 

मीडिया रिपोर्ट ने दावा किया गया है कि तीनों ने बहुत उदारतापूर्वक अंबानी से किसी भी प्रकार के भुगतान से इनकार कर दिया और प्री-वेडिंग का हिस्सा बनने के अवसर के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। रिपोर्ट में कहा गया, "उनमें से किसी ने भी मंच पर जाने के लिए एक पैसा भी नहीं लिया। कितना शालीनता है क्या ऐसा होगा अगर अंबानी द्वारा की गई सभी भारी मेजबानी के बाद, मेहमानों को शादी से पहले के उत्सव में अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए भुगतान करने के लिए कहा जाए?"

कंगना रनौत ने सेलेब्स पर कसा तंज 

बता दें कि अंबानी परिवार से समारोह में जाने पर कंगना रनौत ने बॉलीवुड सितारों का मजाक उड़ाया और उन्हें खरी-खोटी सुनाई। बॉलीवुड अभिनेत्री ने अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में डांस करने के लिए सितारों पर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया था और दावा किया था कि उन्हें सम्मान के साथ धन कमाना पसंद है। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि कैसे उन्हें डांस और शादियों के लिए लाखों ऑफर दिए गए लेकिन उन्होंने मना कर दिया। सब कुछ कहा और किया गया, जब खान एक साथ होते हैं तो प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होते।

शादी से पहले के उत्सव के लिए कई हस्तियां पहले ही जामनगर पहुंच चुकी हैं, जिनमें करीना कपूर और सैफ अली खान अपने बेटों तैमूर और जेह के साथ, शाहरुख खान गौरी खान और बच्चों सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम खान, सलमान खान, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और दिलजीत दोसांझ सहित अन्य शामिल हैं। मशहूर हस्तियों के अलावा, बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग और इवांका ट्रंक जैसी प्रमुख अंतरराष्ट्रीय हस्तियां भी इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगी। बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली है। 

तीन दिवसीय समारोह में बॉलीवुड मेहमानों में शाहरुख खान, अक्षय कुमार, आमिर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन, डेविड धवन, अनिल कपूर, सोनम कपूर, शनाया कपूर, दिशा पटानी, रितेश देशमुख, जेनेलिया और सुनील शेट्टी सहित अन्य शामिल थे। 

अन्य मेहमानों में इवांका ट्रंप, मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी, माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स और आध्यात्मिक नेता सद्गुरु शामिल थे।

टॅग्स :अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंटशाहरुख खानसलमान खानआमिर खानबॉलीवुड हीरोJamnagar
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टSalman Khan Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले अनुज थापन की मौत, पुलिस कस्टडी में की खुदखुशी

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Firing Case: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस हिरासत में की खुदखुशी की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड चुस्कीलंदन पहुंचे सलमान खान, यूके सांसद बैरी गार्डिनर ने किया वेलकम; तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड चुस्कीRishi Kapoor 4th Death Anniversary: पिता की बरसी पर भावुक हुई बेटी रिद्धिमा, शेयर किया इमोशनल पोस्ट, नीतू कपूर ने कुछ यूं किया याद

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan House Firing: लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल के खिलाफ ‘लुकआउट सर्कुलर’ जारी, कनाडा में रहता है...

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRamayana: रणबीर कपूर की 'रामायण' में कैकेयी का रोल करने पर लारा दत्ता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- "कौन नहीं चाहेगा..."

बॉलीवुड चुस्कीAnushka Sharma Birthday Special: इन मौकों पर अनुष्का शर्मा ने दिखाया अपना हॉट लुक, फोटोज देख कायल हो जाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्की"शादी में गाना गाने से कम होती है औकात", अभिजीत भट्टाचार्य ने कसा तंज, मिलिंद गाबा ने वीडियो पोस्ट कर खोली पोल

बॉलीवुड चुस्कीMay 2024 Upcoming Web Series: फैन्स का इंतजार खत्म! ओटीटी पर जल्द रिलीज होगी 'हीरामंडी' समेत ये धांसू सीरीज, पढ़ें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड चुस्कीआदिल खान दुर्रानी से अलग होने के बाद राखी सावंत को मिला नया हमसफर? पूर्व पति रितेश के संग आईं नजर; जानें वजह