Ram Mandir Celebration: अयोध्या पहुंची आलिया भट्ट ने पहनी खास साड़ी, मोटिफ डिजाइन से साड़ी पर दिखी रामायण की झलक, देखें तस्वीरें

By आकाश चौरसिया | Published: January 22, 2024 02:21 PM2024-01-22T14:21:02+5:302024-01-22T14:36:55+5:30

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पारंपरिक ड्रेस पहना। ये तस्वीर तब सामने आई जब दोनों निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ मुंबई एयरपोर्ट के बाहर दिखे। जहां रणबीर ने धोती कुर्ता पहना हुआ था, वहीं, प्रतिष्ठा से लेकर संपूर्ण रामायण दर्शाती हुई मोटिफ डिजाइन वाली साड़ी पहन रखी थी। 

Alia Bhatt reach Ayodhya wear special saree glimpse of Ramayana on saree with motif design | Ram Mandir Celebration: अयोध्या पहुंची आलिया भट्ट ने पहनी खास साड़ी, मोटिफ डिजाइन से साड़ी पर दिखी रामायण की झलक, देखें तस्वीरें

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsप्राण प्रतिष्ठा के लिए अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पारंपरिक ड्रेस पहनाये तस्वीर तब सामने आई जब दोनों निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ मुंबई एयरपोर्ट के बाहर दिखेजहां रणबीर ने धोती कुर्ता पहना, वहीं रामायण को दर्शाती हुई मोटिफ डिजाइन वाली साड़ी पहनी

नई दिल्ली: प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पारंपरिक ड्रेस पहना। ये तस्वीर तब सामने आई जब दोनों निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ मुंबई एयरपोर्ट के बाहर दिखें। जहां रणबीर ने धोती कुर्ता पहना हुआ था, वहीं, प्रतिष्ठा से लेकर संपूर्ण रामायण दर्शाती हुई मोटिफ डिजाइन वाली साड़ी पहन रखी थी। 

दोनों ने ही पारंपरिक ड्रेस पहना।लेकिन, गौर करने वाली बात यह रही कि इसमें मोटिफ डिजाइन के साथ प्राण प्रतिष्ठा से लेकर रामायण को दर्शाने वाली साड़ी पहन रखी है। साड़ी के बॉर्डर पर रामायण की प्रमुख घटनाओं से जुड़ी बातों का जिक्र था। इस तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 

तभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर यूजर ने अपनी बात रखते हुए कहा, "आलिया भट्ट ने साड़ी पहनी हुई है, जिसमें साड़ी पर रामायण से जुड़ी सभी घटनाओं को दर्शाया गया"। 

दिलचस्प बात यह है कि आलिया के पति रणबीर कपूर जो उनके साथ अयोध्या में हैं, उनकी अगली फिल्म 'रामायण' में भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म को 'दंगल' और 'बवाल' जैसी फिल्म को निर्दिशित करने वाले निदेशक नितेश तिवारी बना रहे हैं। फिल्म में कथित तौर पर रावण के रूप में कन्नड़ सुपरस्टार यश और सीता के रूप में साई पल्लवी भी हैं। पिछले साल के अंत में आलिया को फिल्म में सीता की भूमिका से जोड़ा गया था, इससे पहले खबरें आई थीं कि निर्माताओं ने इसके बजाय पल्लवी को चुना था।

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भारत भर के प्रमुख हिंदू धार्मिक नेताओं और मशहूर हस्तियों के साथ राजनीतिक अभिजात वर्ग की उपस्थिति में किया जा रहा है। अयोध्या में मौजूद लोगों में रणबीर और आलिया के साथ सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन, विराट कोहली, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, राम चरण, चिरंजीवी, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, रवींद्र जड़ेजा शामिल हैं।

Web Title: Alia Bhatt reach Ayodhya wear special saree glimpse of Ramayana on saree with motif design

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे