लोकसभा चुनाव: बीजेपी से चुनाव लड़ने पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 19, 2019 03:19 PM2019-03-19T15:19:07+5:302019-03-19T15:19:07+5:30

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को भारतीय जनता पार्टी से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

Akshay Kumar confirms he will not be contesting Lok Sabha polls | लोकसभा चुनाव: बीजेपी से चुनाव लड़ने पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

लोकसभा चुनाव: बीजेपी से चुनाव लड़ने पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी की ओर से कई बॉलीवुड सितारों के नाम चुनावों में लड़ने को लेकर आ रहा है। लेकिन एक नाम बीते कई दिनों से सुर्खियों  में है वह है बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार।

बीते कई दिनों से खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को भारतीय जनता पार्टी से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। कयास ये है कि अक्षय को अमृतसर की सीट से उम्मीदवार बनाए बनाया जा सकता है। लेकिन एक्टर ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है। 


हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘केसरी’ के प्रोमोशन के दौरान चुनाव लड़ने की बातों बेबुनियाद करार दिया है। एक्टर ने कहा है कि वह लोकसभा चुनाव लड़ने का इरादा नहीं रखते। यह पूछे जाने पर कि क्या वह भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे, अक्षय कुमार ने कहा है कि नहीं मैं कोई चुनाव नहीं लड़ रहा हूं।

फिलहाल मैं अपने काम पर ध्यान देना चाहचा हूं।  खिलाड़ी कुमार ने कहा है कि फिलहाल राजनीति मेरा एजेंडा नहीं है। मुझे लगता है कि जो मैं फिल्मों के माध्यम से कर पा रहा हूं राजनीति में आने के बाद नहीं कर पाउंगा।

अक्षय कुमार उन हस्तियों में शामिल हैं जिनसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनावों में अधिकाधिक मतदान करने के लिए लोगों को प्रेरित करने की अपील की थी।

Web Title: Akshay Kumar confirms he will not be contesting Lok Sabha polls

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे