लाइव न्यूज़ :

स्वरा भास्कर-फहाद अहमद की शादी समारोह में पहुंचे अखिलेश यादव, सपा नेता ने तस्वीरें साझा कर एक्ट्रेस को दी बधाई

By अंजली चौहान | Published: March 16, 2023 4:21 PM

स्वरा और फहद ने कहा कि वे दोनों हिंदू और मुस्लिम के रूप में अपनी पहचान को लेकर 'बहुत सचेत और गौरवान्वित' हैं।

Open in App
ठळक मुद्देस्वरा ने अपने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें साझा की, जिसमें उनके साथ उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव भी दिखाई दिए।अखिलेश यादव एक्ट्रेस से शादी समारोह में शामिल हुए और नए जोड़े को शुभकामनाएं दी।हाल ही में स्वरा ने सपा नेता फहाद अहमद से कोर्ट मैरिज की थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद की शादी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। एक्ट्रेस इस समय अपने परिवार और दोस्तों के साथ शादी के समारोह में व्यस्त है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की जा रही है। इस बीच स्वरा भास्कर और फहाद अहमद की शादी समारोह में 'कव्वाली नाइट' की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

दिलचस्प बात ये है कि गुरुवार को स्वरा ने अपने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें साझा की, जिसमें उनके साथ उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव भी दिखाई दिए। इन तस्वीरों से साफ है कि अखिलेश यादव एक्ट्रेस से शादी समारोह में शामिल हुए और नए जोड़े को शुभकामनाएं दी।

अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। खुद स्वरा भास्कर ने तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा," श्री अखिलेश यादव का स्वागत करते हुए खुश और सम्मानित महसूस कर रही हूं, कव्वाली की रात प्रदीप भैया ने अपने नेता के साथ एक तस्वीर के सपने को पूरा करने का अवसर का उपयोग किया, मैंने अपनी पार्टी के पॉपर डैडी के बारे में अपनी व्यथा एक दयालु और अखिलेश जी से भी साझा की।" 

अपने पोस्ट में स्वरा ने चार अलग-अलग तस्वीरें साझा की जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन सभी तस्वीरों में अखिलेश यादव उनके साथ बातचीत करते दिख रहे हैं। पहली तस्वीर में स्वरा और फहद को दिखाया गया है, जो उत्सव में अखिलेश के बगल में बैठे हुए हरे और सुनहरे रंग में एथनिक लुक में नजर आ रहे हैं।

स्वरा और अखिलेश की हंसते हुए और बात करते हुए एक तस्वीर भी थी। उत्सव में स्वरा और उनके पिता उदय भास्कर के साथ अखिलेश की कुछ तस्वीरें भी थीं, जो एक सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी हैं।

अखिलेश यादव ने तस्वीरें साझा कर जोड़े को दी बधाई 

जहां एक ओर दुल्हनिया स्वरा भास्कर ने अपनी शादी समारोह के कव्वाली नाइट की तस्वीरें साझा की। वहीं, अखिलेश यादव ने भी कार्यक्रम में पहुंच कर नए जोड़े को ढेर सारी शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर स्वरा और फहाद के साथ तस्वीरें साझा करते हुए हिंदी में कैप्शन में कपल को उनके वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दी।

बता दें कि हाल ही में स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने कोर्ट मैरिज की थी। उसके बाद पूरे रीति रिवाज के साथ वह शादी की अन्य रस्मों को अदा कर रहे हैं। एक साक्षात्कार के दौरान स्वरा और फहाद ने कहा कि हल्दी, मेहंदी, संगीत और कव्वाली की रात जैसे उनके विवाह समारोह के साथ वे 'उत्सवों की एक आम परंपरा का निर्माण' करना चाहते हैं।

स्वरा और फहद ने कहा कि वे दोनों हिंदू और मुस्लिम के रूप में अपनी पहचान को लेकर 'बहुत सचेत और गौरवान्वित' हैं। अपनी शादी के बारे में बात करते हुए, जोड़े ने टाइम्स ऑफ इंडिया को एक साक्षात्कार में बताया, "हम दोनों अपनी पहचान के बारे में बहुत जागरूक और गर्वित हैं और कोई भी किसी को बदलना नहीं चाहता है।

हमने उन चीजों की योजना बनाई है जो हमारी दोनों परंपराओं के लिए सामान्य हैं।" उन्होंने कहा कि हल्दी एक ऐसी चीज है जो हमारे देश में होती है। मेहंदी दोनों तरफ होती है। संगीत दोनों तरफ होता है। भारत में, एक अंतर्जातीय जोड़ा जो धर्म परिवर्तन नहीं करता है, केवल विशेष विवाह अधिनियम के तहत अदालत में शादी कर सकता है। जो हमने किया है। अब हम समारोहों की एक आम परंपरा बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

टॅग्स :अखिलेश यादवस्वरा भाष्करसमाजवादी पार्टी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतपूर्वांचल की जनता ने भाजपा को दिया तगड़ा झटका! 27 में से 16 सीटें इंडिया गठबंधन को मिली

भारतजानें कौन हैं अयोध्या में भाजपा को हराने वाले अवधेश प्रसाद, सपा का दलित चेहरा, मुलायम सिंह यादव के करीबी रहे

भारतLok Sabha Election Results 2024: यूपी में कांग्रेस को मिली खोई हुई जमीन, 2019 में सिर्फ एक सीट जीतने के बाद 6 सीटों पर मारी बाजी, समझिए पूरे प्रदेश का सियासी ककहरा

बॉलीवुड चुस्कीLok Sabha Election Result 2024: अयोध्या में बीजेपी की हार पर स्वरा भास्कर ने ली चुटकी, कहा- "राम के नाम पर पाप करने वाले..."

भारतLok Sabha Election Result 2024: सिर्फ 25 साल की उम्र में चुनाव जीतें ये युवा उम्मीदवार, महिलाओं की संख्या अधिक...,देखें

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीवरुण धवन और नताशा दलाल के घर गूंजी किलकारियां, एक्टर की पत्नी ने बेटी को दिया जन्म, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीमुंबई मॉब अटैक के बाद कंगना रनौत ने रवीना टंडन का किया समर्थन, कहा- 'उन्हें लिंच कर दिया जाता'

बॉलीवुड चुस्कीरवीना टंडन ने मुंबई में अपने ऊपर हुए हमले पर तोड़ी चुप्पी, इंस्टाग्राम पर शेयर किया बयान

बॉलीवुड चुस्कीयूट्यूब पर सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर के मामले में टी-सीरीज की बादशाहत खत्म, 26 वर्षीय इन्फ्लुएंसर ने भूषण कुमार के चैनल को पछाड़ा

बॉलीवुड चुस्कीWatch: एयरपोर्ट पर सलमान खान के आते ही सुरक्षा गार्ड ने 'जवान' डायरेक्टर एटली को रोका, फिर 'भाईजान' ने किया कुछ ऐसा; वीडियो वायरल