संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज "हीरामंडी" में रेखा की जगह ऐश्वर्या राय बच्चन को किया जाएगा कास्ट

By वैशाली कुमारी | Published: August 16, 2021 11:52 AM2021-08-16T11:52:09+5:302021-08-16T12:03:25+5:30

हीरामंडी वेब सीरीज के लिए अब तक कई टॉप एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ चुके हैं लेकिन अब इस वेब सीरीज को लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम सामने आया है।

Aishwarya Rai Bachchan to replace Rekha in Sanjay Leela Bhansali's web series "Hiramandi" | संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज "हीरामंडी" में रेखा की जगह ऐश्वर्या राय बच्चन को किया जाएगा कास्ट

संजय लीला भंसाली ऐश्वर्या को हीरा मंडी मे कास्ट करने पर विचार कर रहे हैं।

Highlightsसंजय लीला भंसाली अपनी फिल्मों की भव्यता के लिए भी जाने जातें हैंभंसाली ने अपनी वेब सीरीज ‘हीरा मंडी’ का ऐलान किया हैसंजय लीला भंसाली ऐश्वर्या को हीरा मंडी मे कास्ट करने पर विचार कर रहे हैं

मुंबईः फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली, जिन्हें "देवदास", "बाजीराव मस्तानी" और "पद्मावत" जैसी शानदार फिल्मों के लिए जाना जाता है, उन्होंने अब आजादी से पहले की कहानी पर आधारित "हीरामंडी" के लिए नेटफ्लिक्स के साथ हाथ मिलाया है। 

संजय लीला भंसाली यू तो अपनी फिल्मों की भव्यता के लिए भी जाने जातें हैं। और अब वे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धूम  मचाने के लिए तैयार हैं। बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपनी वेब सीरीज ‘हीरा मंडी’ का ऐलान किया है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। वैसे तो इस वेब सीरीज के लिए अब तक कई टॉप एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ चुके हैं लेकिन अब इस वेब सीरीज को लेकर  ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय लीला भंसाली ऐश्वर्या को हीरामंडी मे कास्ट करने पर विचार कर रहे हैं। यानी अगर सब ठीक रहा तो वेब सीरीज में ऐश्वर्या नजर आ सकती हैं।  रिपोर्ट के मुताबिक वेब सीरीज के जिस हिस्से के लिए पहले रेखा पर विचार किया जा रहा था, उसके लिए अब ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम सामने आ रहा है। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योकिं मेकर्स का मानना है कि पिछले कुछ सालों में रेखा को डायरेक्ट करना मुश्किल हो गया है। वहीं फिल्म फितूर को लेकर यह बात भी सामने आई थी कि रेखा के बर्ताव के बाद उनकी जगह तब्बू को कास्ट किया गया था।

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' कोठा में प्यार, धोखा, राजनीति और  विरासत की जंग के उपर बनाई जा रही है। वहीं  भंसाली की फिल्मे अक्सर बड़े-बड़े सेट, किरदारो की बेहतर कास्ट्यूम, और भारी भरकम डायलाग के लिए मानी जाती हैं और कुछ ऐसा ही हमें इस सीरीज में देखने को मिल सकता है।  एक इंटरव्यू के दौरान  भंसाली ने "हीरामंडी" को एक डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर के लिए मील का पत्थर बताया है। आपको बता दें कि संजय भंसाली और ऐश्वर्या इससे पहले हम दिल दे चुके सनम, देवदास और गुजारिश जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

Web Title: Aishwarya Rai Bachchan to replace Rekha in Sanjay Leela Bhansali's web series "Hiramandi"

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे