लाइव न्यूज़ :

अभिनेत्री आर्य पार्वती की मां ने 47 साल की उम्र में दिया बच्ची को जन्म, अभिनेत्री बोलीं- "23 साल की उम्र में बहन बनी हूं, मुझे भला शर्म क्यों आएगी"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: March 22, 2023 4:42 PM

मलयालम टीवी की मशहूर अभिनेत्री आर्य पार्वती ने इंस्ट्राग्राम पर एक खुशखबरी साझा करते हुए बताया कि उम्र के 23वें पड़ाव में उन्हें एक नन्ही परी की बहन बनने का मौका मिला है। मलयालम टीवी शो चेम्बट्टू में मुख्य भूमिका निभाने वाली आर्य पार्वती ने बताया कि उनकी मां ने 47 की उम्र में बेहद सुंदर सी बच्ची को जन्म दिया है।

Open in App
ठळक मुद्देमलयालम टीवी की मशहूर अभिनेत्री आर्य पार्वती उम्र के 23वें पड़ाव में बनी सुंदर सी बच्ची की बहनआर्य पार्वती की मां ने 47 की उम्र में बच्ची को दिया जन्म आर्या ने इंस्ट्राग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि 23 साल बाद पैदा हुई छोटी बहन, बेहद खुश हूं

तिरुवनंतपुरम: मलयालम टीवी की मशहूर अभिनेत्री आर्य पार्वती ने अपने चाहने वालों एक खुशखबरी साझा करते हुए बताया कि उम्र के 23वें पड़ाव में उन्हें एक नन्ही परी की बहन बनने का मौका मिला है। मलयालम टीवी शो चेम्बट्टू में मुख्य भूमिका निभाने वाली आर्य पार्वती ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी का इजहार करते हुए बताया कि उनकी मां ने 47 की उम्र में बेहद सुंदर बच्ची को जन्म दिया है।

आर्य ने बताया कि वो बेसब्री से इंतजार कर रही हैं बड़ी बहन की भूमिका निभाने के लिए। आर्या ने इंस्ट्राग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "ईश्वर की मिली इस खुशी से बेहद अभिभूत हूं क्योंकि मेरी छोटी बहन 23 साल बाद पैदा हुई है। अब मैं बड़ी बहन की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। मां ने 47 साल की उम्र में नन्ही-मुन्नी बच्चों को जन्म दिया है।"

अभिनेत्री आर्य पार्वती ने मां की अप्रत्याशित गर्भाधारण के बात करते हुए कहा जब उनके पिता ने मां की गर्भावस्था की खबर दी तो वह सदमे में नहीं बल्कि बेहद खुश हुईं। उन्होंने उस पल को याद करते हुए बताया कि कैसे उनके माता-पिता ने गर्भावस्था की खबर यह सोचकर छुपा रहे थे कि इस खबर से कहीं वो शर्मिंदा न हों।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस पूरे घटनाक्रम में कई लोगों के ताने भी उन्हें झेलने पड़े, लेकिन उन्होंने समाज की हो रहे व्यंग्य बाण की चिंता न करते हुए आने वाली मेहमान के स्वागत में जुट गईं। आर्य ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से बात करते हुए बताया, "कुछ समय पहले एक फोन कॉल ने मेरी जिंदगी बदल दी। पिछले साल जब मैं अपनी छुट्टियों के लिए घर वापस जाने वाली थी, कभी मेरे अप्पा (पिताजी) का फोन आया। वह बेहद बेचैन लग रहा था। कुछ मिनट बाद अप्पा ने मुझे बताया कि अम्मा (मां) गर्भवती हैं। मुझे तो समझ नहीं आया कि फोन पर अप्पा को कैसे प्रतिक्रिया दूं"

बातचीत के क्रम में आर्य पार्वती ने आगे बताया, "यह सब कुछ इतना आसान नहीं था कि 23 साल की उम्र में पिता को आप यह कहते हुए सुनें कि मां गर्भवती है। अम्मा अभी 47 साल की हैं और मुझे पता है कि यह उनके लिए भी अजीब रहा होगा लेकिन जब अप्पा ने मुझे बताया तो अम्मा गर्भ के 8वें महीने में थीं। वास्तव में अम्मा को खुद तब पता चला, जब उनकी पेट में पलने वाला गर्भ 7 महीने का था।

आर्य पार्वती ने कहा, "जब अप्पा ने मुझे खबर दी तो साथ में उन्होंने यह भी कहा कि वो इस खबर को मुझसे छुपाकर इसलिए रखे थे क्योंकि वो नहीं जानते कि मैं इस पर कैसी प्रतिक्रिया दूंगी। लेकिन कुछ दिनों बाद जब मैं घर पहुंची तो मैं अम्मा की गोद में रोते हुए कहा कि भला मुझे शर्म क्यों आएगी?।

उन्होंने कहा कि घर आने के बाद मैंने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को इस सूचना को देना शुरू किया तो कई जगहों से हमें ताने और व्यंग्य सुनने को मिला लेकिन उन बातों की परवाह न करते हुए मैंने अप्पा और अम्मा को हिम्मत दी। इसीलिए अम्मा बेहद कठिन परीक्षा में पास हुईं और मुझे एक सुंदर सी बहन मिली।

टॅग्स :तिरुवनंतपुरमकेरल
Open in App

संबंधित खबरें

भारतएअर इंडिया संकट: 90 से अधिक उड़ानें रद्द, चालक दल की कमी, उड़ानों की संख्या घटाएगी कंपनी, टिकट बुक किया है तो जरूर पढ़ें ये खबर

भारतKerala SSLC Result 2024: कुल 99.69 प्रतिशत छात्र पास, यहां जानिए अपने रिजल्ट

भारतAir India Express cancels LIVE: एयर इंडिया एक्सप्रेस बेहाल, 86 उड़ानें रद्द, 300 वरिष्ठ केबिन क्रू 'बीमार', हवाईअड्डों पर नाराज यात्रियों ने विरोध प्रदर्शन किया, देखें वीडियो

क्राइम अलर्टKochi Murder Crime Case: जन्म के बाद मां ने सड़क पर नीचे फेंका, खोपड़ी को नुकसान पहुंचा, मृत मिले बच्चे की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई खुलासा

क्राइम अलर्टKochi Crime News: दिल दहला देने वाला मामला, 23 वर्षीय युवती ने गर्भवती होने की बात छुपाई, स्नानघर में बच्चे को जन्म दिया, डिलीवरी पैकेट में डालकर फेंका

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

बॉलीवुड चुस्कीसोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर

बॉलीवुड चुस्कीआमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"