आसिफ बसरा ने की आत्महत्या, सुशांत सिंह राजपूत और करीना कपूर के साथ किया था काम

By सतीश कुमार सिंह | Published: November 12, 2020 04:46 PM2020-11-12T16:46:08+5:302020-11-12T20:39:49+5:30

बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने आत्महत्या कर ली है।हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है।

Actor Asif Basra committed suicide Found Dead Dharamshala House Investigation sushant singh rajput | आसिफ बसरा ने की आत्महत्या, सुशांत सिंह राजपूत और करीना कपूर के साथ किया था काम

पुलिस टीम भी मौके पहुंच चुकी है और शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Highlightsआसिफ ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है।

नई दिल्लीः बॉलीवुड को एक और झटका लगा है। बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने आत्महत्या कर ली है। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आसिफ ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है। हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पहुंच चुकी है और शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

‘जब वी मेट’, ‘काई पो चे’ और ‘पाताल लोक’ जैसी विभिन्न फिल्मों तथा टीवी कार्यक्रमों में काम कर चुके अभिनेता आसिफ बसरा ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। उनका शव बृहस्पतिवार को यहां एक निजी आवासीय परिसर में लटका हुआ मिला। वह 53 साल के थे।

कांगड़ा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘उन्होंने (बसरा) आज लगभग 12-12.30 बजे खुद को फांसी लगा ली। हमने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला है।’’ उन्होंने कहा कि आगे के ब्योरे की प्रतीक्षा है। ऐसा कहा जा रहा है कि बसरा ने लगभग पांच-छह साल पहले मैक्लॉडगंज, ऊपरी धर्मशाला में एक संपत्ति पट्टे पर ली थी और वह नियमित तौर पर यहां आते रहते थे।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को हुई मौत के कुछ महीनों बाद चरित्र अभिनेता बसरा के अचानक निधन की खबर से फिल्म जगत स्तब्ध है और उनके सहकर्मियों ने गहरा दुख व्यक्त किया है। अभिनेता मनोज बाजपेयी ने बसरा की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, ‘‘क्या? यह काफी हैरान कर देने वाली घटना है। लॉकडाउन से कुछ समय पहले ही उनके साथ शूटिंग की थी!!! हे भगवान!!!’’

निर्देशक हंसल मेहता ने भी घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा, ‘‘आसिफ बसरा! यह खबर सच नहीं हो सकती...यह अत्यंत दुखद है।’’ बसरा ने दो दशक से अधिक समय के अपने करियर में ‘ब्लैक फ्राइडे’, ‘परजानिया’ और ‘आउटसोर्स्ड’ जैसी कई महत्वपूर्ण फीचर फिल्मों में महत्वपूर्ण सहायक भूमिकाएं निभाईं। अमेजन प्राइम वीडियो पर आई उनकी हालिया सीरीज ‘पाताल लोक’ थी। निर्देशक ओनिर और राहुल ढोलकिया ने भी बसरा के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता आसिफ के जाने की खबर से शॉक्ड हैं। हंसल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए आसिफ के निधन पर दुख ज़ाहिर करते हुए लिखा है, ‘आसिफ बसरा! ये सच नहीं हो सकता...ये बहुत ज्यादा दुख की बात है’।

आसिफ 1998 से फिल्मों में एक्टिव थे। उन्होंने 'वो' (`1998) 'ब्लैक फ्राइडे' (2004), 'जब वी मेट' (2007), 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' (2010), 'कृष 3' (2013) और 'हिचकी' (2018) जैसी फिल्मों में काम किया था। वे 'होस्टेजेस' और 'पाताल लोक' जैसी वेब सीरीज में भी काम किया था।

Web Title: Actor Asif Basra committed suicide Found Dead Dharamshala House Investigation sushant singh rajput

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे