लाइव न्यूज़ :

बॉक्स ऑफिस पर '2.0' का जलवा जारी, कमाई के मामले में बन गई देश की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 10, 2018 5:18 AM

अक्षय कुमार ने अब तक अपने पूरे करियर में बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का आंकड़ा नहीं छुआ था. इसके अलावा ग्रॉस कमाई के मामले में 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के बाद '2.0' दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है.

Open in App

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त चल रही है. फिल्म को रिलीज हुए एक सप्ताह से ज्यादा समय हो गया है और इसने 10 दिनों में कई नए रिकॉर्ड बनाए हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक '2.0' के हिंदी वर्जन ने दसवें दिन यानी शनिवार को शुक्रवार के मुकाबले 60 प्रतिशत की ग्रोथ के साथ 9.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया.

इस तरह कुल मिलाकर फिल्म के हिंदी वर्जन ने 152.25 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म यूपी, बिहार और गुजरात के थिएटर्स में अच्छा बिजनेस कर रही है. बीते शुक्रवार को सारा अली खान की 'केदारनाथ' रिलीज हुई. ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि इससे '2.0' की कमाई प्रभावित हो सकती है, लेकिन फिल्म अभी भी मजबूती के साथ टिकी हुई है. यह फिल्म अक्षय कुमार की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है.

बता दें कि अक्षय कुमार ने अब तक अपने पूरे करियर में बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का आंकड़ा नहीं छुआ था. इसके अलावा ग्रॉस कमाई के मामले में 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' के बाद '2.0' दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ते में 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है. दुनिया के कई देशों में फिल्म को अच्छा कलेक्शन मिला है. यहां तक कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के दर्शक भी इस फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स और रजनीकांत तथा अक्षय की एक्टिंग को पसंद कर रहे हैं.

शंकर के निर्देशन में बनी '2.0' के वीएफएक्स और ग्राफिक्स पर बहुत काम किया गया है. फिल्म का बजट 600 करोड़ रु. यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी में कुल 6800 स्क्र ीन्स पर रिलीज हुई है. यह फिल्म 2010 में आई फिल्म 'एंथिरन' (रोबोट) की सीक्वल है.वहीं, सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' ने पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन अच्छी कमाई की है. सुशांत सिंह राजपूत स्टारर इस फिल्म की कमाई में दूसरे दिन 34 प्रतिशत से ज्यादा का उछाल देखने को मिला है. ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने अपने ताजा ट्वीट से इस खबर को पुख्ता कर दिया है. तरन आदर्श ने ट्वीट किया कि, 'केदारनाथ' ने दूसरे दिन से बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ ली है और पहले दिन के मुकाबले इसने दूसरे दिन 34 प्रतिशत ज्यादा कमाई की है.

फिल्म ने पहले दिन केवल 7.25 करोड़ रु. कमाए थे और दूसरे दिन इसकी कमाई 9.75 करोड़ रु. रही है. अगर दोनों दिनों के आंकड़ों को जोड़ दिया जाए तो फिल्म की अब तक की कुल कमाई 17 करोड़ रु. हो गई है. फिल्म की कमाई मंे दूसरे दिन ये उछाल आना लाजमी था क्योंकि पहले दिन से ही सारा अली खान की तारीफें होने लगी थी. दर्शकों को 'केदारनाथ' में सारा का काम काफी पसंद आया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर सैफ अली खान की बेटी की की जमकर तारीफ भी की है.

टॅग्स :2.0रजनीकांतअक्षय कुमारकेदारनाथ (फिल्म)सुशांत सिंह राजपूतसारा अली खान
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

भारतLok Sabha Elections 2024: एक्टर रजनीकांत ने चेन्नई में डाला वोट, तमिलनाडु के 39 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' पर लगा धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप, अब मेकर्स ने दी सफाई, जानें मामला

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' अब देखें ओटीटी पर, जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी मूवी

बॉलीवुड चुस्कीसुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट खरीदने पर अदा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...