पटनाः राजद दफ्तर के बाहर पोस्टर लगाकर पीएम मोदी पर हमला, लिखा-नोटबंदी से अर्थव्यवस्था गई टूट, मोदी सरकार में अंबानी-अडानी को लूट करने की छूट

By एस पी सिन्हा | Published: July 13, 2023 02:53 PM2023-07-13T14:53:54+5:302023-07-13T14:55:39+5:30

पोस्टर पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह सहित कई नेताओं की भी फोटो लगाई गई है।

Patna rjd attack pm narendra modi putting posters outside RJD office wrote-Demonetisation broke economy, Ambani-Adani allowed loot in Modi government | पटनाः राजद दफ्तर के बाहर पोस्टर लगाकर पीएम मोदी पर हमला, लिखा-नोटबंदी से अर्थव्यवस्था गई टूट, मोदी सरकार में अंबानी-अडानी को लूट करने की छूट

photo-lokmat

Highlightsराजद दफ्तर के बाहर पोस्टर लगाकर पीएम मोदी को निशाने पर लिया गया है।पटना में भाजपा की ओर से लगाए गए कई पोस्टर के जवाब में यह पोस्टर है।भाजपा की ओर से विभिन्न मुद्दों पर नीतीश-तेजस्वी सरकार को घेरने के लिए विधान सभा मार्च का कार्यक्रम था।

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में भाजपा के द्वारा विधानसभा का घेराव कार्यक्रम को लेकर महागठबंधन सरकार को घेरते हुए कई पोस्टर लगाए गए थे। इस बीच राजद ने पोस्टर के जरिए केन्द्र की मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की है। राजद दफ्तर के बाहर पोस्टर लगाकर पीएम मोदी को निशाने पर लिया गया है।

पोस्टर पर कई नेताओं की फोटो है लेकिन सेंटर में नरेन्द्र मोदी हैं। राजद व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव प्रेम कुमार यादव ने यह पोस्टर लगाया है। पोस्टर पर लिखा है- नोट बंदी से अर्थव्यवस्था गई टूट, मिली मोदी सरकार में अंबानी-अडानी को लूट करने की छूट। पटना में भाजपा की ओर से लगाए गए कई पोस्टर के जवाब में यह पोस्टर है।

यह पोस्टर ऐसे समय में लगाया गया है जब भाजपा की ओर से विभिन्न मुद्दों पर नीतीश-तेजस्वी सरकार को घेरने के लिए विधान सभा मार्च का कार्यक्रम था। पोस्टर के जरिए बताने की कोशिश की गई है कि नरेन्द्र मोदी सरकार किन-किन मुद्दों पर फेल है। बॉर्डर सिक्यूरिटी में फेल, पेट्रोल की कीमत ऊंजी, आर्थिक मंदी, कोरोना फेल्योर, 5 ट्रिलियन इकोनॉमिक जुमला, लो जीडीपी आदि के बहाने कोसा गया है।

पकौड़ा इकोनॉमी की भी इस पर चर्चा है। नरेन्द्र मोदी की गोद मे अडानी और अंबानी को दिखाया गया है, इनके प्रति पीएम का प्रेम खूब उमड़ रहा है। सभी तरह की नाकामी को अच्छे दिन से जोड़ा गया है। पोस्टर पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह सहित कई नेताओं और महापुरुषों की भी फोटो लगाई गई है।

Web Title: Patna rjd attack pm narendra modi putting posters outside RJD office wrote-Demonetisation broke economy, Ambani-Adani allowed loot in Modi government

बिहार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे