नीतीश कुमार के भाजपा प्रेम पर गिरिराज सिंह ने कसा तंज, कहा-लालू को डराने के लिए ऐसा करते हैं

By एस पी सिन्हा | Published: October 20, 2023 05:34 PM2023-10-20T17:34:53+5:302023-10-20T17:36:32+5:30

गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू और नीतीश के बीच छक्का-पंजा की लड़ाई चल रही है। जब-जब लालू यादव, नीतीश पर लगाम कसते हैं, तब वे कहते हैं कि मैं भाजपा में चला जाऊंगा।

Giriraj Singh took a jibe at Nitish Kumar's love for BJP, said - he does this to scare Lalu | नीतीश कुमार के भाजपा प्रेम पर गिरिराज सिंह ने कसा तंज, कहा-लालू को डराने के लिए ऐसा करते हैं

(फाइल फोटो)

Highlightsबिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर गिरिराज सिंह का तंजकहा- लोकसभा चुनाव के सीट बंटवारे को लेकर लालू यादव और नीतीश कुमार के बीच तालमेल नहींकहा- नीतीश के लिए बीजेपी के सभी दरवाजे खिड़की बंद हैं

पटना:  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भाजपा के प्रति प्रेम छलकने को लेकर कयासों का दौर जारी है। इसके लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अब तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को डराने के लिए नीतीश ऐसा कह रहे हैं। उन्होंने लालू से कहा कि वे नीतीश से डरे नहीं बल्कि उन्हें धक्का देकर बाहर निकालें और अपने बेटे तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री की गद्दी पर बैठाएं। नीतीश के लिए भाजपा के खिड़की-दरवाजे बंद हैं।

गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू और नीतीश के बीच छक्का-पंजा की लड़ाई चल रही है। जब-जब लालू यादव, नीतीश पर लगाम कसते हैं, तब वे कहते हैं कि मैं भाजपा में चला जाऊंगा। दरअसल, जब गिरिराज सिंह से पत्रकारों ने सवाल किया कि नीतीश कुमार का एक बार फिर भाजपा के प्रति प्रेम छलक रहा है। मोतिहारी में भाजपा के साथ अपने पुराने रिश्तों को याद किया है। 

इसका जवाब देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि उनके लिए पार्टी के सभी दरवाजे खिड़की बंद हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश 'मैं मायके चली जाऊंगी, तुम देखते रहियो' कहकर लालू को डराते हैं। अब नीतीश कुमार के पास बचा क्या है? अटल जी को मरे हुए कितने साल हुए, लेकिन अब जाकर वे उनकी समाधि पर श्रद्धांजलि देने गए। इसी तरह लालू यादव को डराने के लिए इस साल उन्हें दीनदयाल उपाध्याय याद आए। इसलिए वो ये सबकुछ लालू जी को डराने के लिए कर रहे हैं। दरअसल, लालू जी नीतीश कुमार को हटाकर तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं, इसलिए ऐसा हो रहा है।

 इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के सीट बंटवारे को लेकर लालू यादव और नीतीश कुमार के बीच तालमेल नहीं बैठ रहा है। इसलिए नीतीश बार-बार भाजपा में जाने की बात कह कर लालू को डरा रहे हैं। दूसरी ओर, लालू अपने बेटे तेजस्वी यादव के लिए चिंतित हैं कि कहीं वो आधे रास्ते में मुख्यमंत्री बनते-बनते न रह जाएं। यही सब वजह है जो ऐसा बोल रहे हैं नीतीश कुमार। वहीं, गिरिराज सिंह ने यह भी कहा कि यदि लालू जी कभी मिलने बुलाते हैं तो हम तो उनको यही समझाएंगे कि नीतीश कुमार को धक्का देकर बाहर कीजिए और अपने बेटे को गद्दी पर बैठाइए। नहीं तो नीतीश गद्दी देने वाले नहीं हैं क्योंकि वे अंग्रेजों के जमाने के सत्ता परस्त हैं।

Web Title: Giriraj Singh took a jibe at Nitish Kumar's love for BJP, said - he does this to scare Lalu

बिहार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे