लाइव न्यूज़ :

आजमगढ़ सांसद खेल महोत्सवः यादव को मनोज तिवारी व निरहुआ ने सम्मानित किया!

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 13, 2023 7:00 PM

Azamgarh MP Sports Festival: सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि आनंद बिहारी जी एक सकारात्मक सोंच के साथ प्रगतिशील विचारधारा के व्यक्ति हैं ।

Open in App
ठळक मुद्देखिलाड़ियों के लिए जो समर्पण दिखाया है उसका कोई मोल नहीं चुका सकता।सांसद खेल महोत्सव मे आकर काफी गौरवशाली महसूस कर रहा हूँ।

Azamgarh MP Sports Festival: आजमगढ़ में चल रहे चार दिवसीय सांसद खेल महोत्सव का समापन हो गया।  इस मौक़े पर स्थानीय प्रतिभाओं को सम्मानित करने के साथ साथ उन्हें भविष्य के लिए प्रोत्साहित भी किया गया । यह आयोजन वास्तव में स्थानीय प्रतिभाओं को सम्मानित करने का ही मंच था।

जहाँ पर स्थानीय सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ व दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सह वर्तमान सांसद मनोज तिवारी ने सीसीएल में भोजपुरी दबंग टीम के मालिक, हर परिस्थिति में देश के काम आने के लिए तैयार रहने वाले समाजसेवी आनन्द बिहारी यादव को सम्मानित किया।

इस सांसद खेल महोत्सव के मौक़े पर आनन्द बिहारी यादव ने कहा कि ऐसे आयोजन कई सालों में एक बार नहीं अपितु बार बार और लगातार होने चाहिए । क्योंकि ऐसे आयोजन होने से खिलाड़ियों में आत्मविश्वास बढ़ता है । खेलों के प्रति समर्पण की भावना प्रबल होती है।

खिलाड़ियों के साथ साथ सपोर्टिंग स्टॉफ को भी गौरव की अनुभूति होती है । मनोज तिवारी ने आनन्द बिहारी यादव के बारे में बोलते हुए कहा कि आनन्द बिहारी जी मेरे अपने भाई सरीखे हैं, ये युवाओं के लिए इस खेल के क्षेत्र में बढ़ियां काम कर रहे हैं और इनसे यही उम्मीद है कि आगे भी यूँ हीं भरपूर ऊर्जा के साथ निरन्तर खेल कूद के क्षेत्र में आगे बढ़ते रहेंगे व काम करते रहेंगे ।

अब तक आनन्द बिहारी जी ने देश और युवाओं के लिए जो समर्पण दिखाया है उसे भुलाया नहीं जा सकता । इस मौक़े पर  आनन्द बिहारी यादव के बारे में बात करते हुए स्थानीय सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि आनंद बिहारी जी एक सकारात्मक सोंच के साथ प्रगतिशील विचारधारा के व्यक्ति हैं ।

वे लगन से समर्पित होकर कोई भी काम करते हैं। इन्होंने खिलाड़ियों के लिए जो समर्पण दिखाया है उसका कोई मोल नहीं चुका सकता । जिन्होंने कोरोना जैसी विभीषिका के बाद भी हौंसला नहीं खोया और दूबारा से टीम खड़ी कर दी, ऐसा तो कोई योद्धा ही कर सकता है । यह सुनकर आनन्द बिहारी यादव ने कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूँ बस देश सेवा के लिए हूँ ।

मैं चाहता हूँ कि मेरा देश हर क्षेत्र में आगे बढ़े और हर ओर हमारे देश का नाम हो। समाज के हर तबके के लिए मैं कुछ करना चाहता हूँ । खेल और खिलाड़ियों की सहायता के लिए मैं 24/7 तैयार हूं । आज इस सांसद खेल महोत्सव मे आकर काफी गौरवशाली महसूस कर रहा हूँ।

मैं अगले साल भी इस मंच पर आना चाहूंगा, और स्थानीय लोगों से यह अपील करता हूँ कि वे दूबारा से यहां से दिनेश लाल यादव निरहुआ को मौक़ा दें । क्योंकि इनके जैसा युवा सांसद ही देश की तस्वीर बदलने का दम खम रखते हैं ।

समापन के इस मौके पर आजमगढ़ के स्थानीय सांसद दिनेश लाल यादव,देश की राजधानी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी, सीसीएल के भोजपुरी दबंग्स के मालिक आनन्द बिहारी यादव , स्थानीय खेलकूद मंत्री गिरीश यादव , कुशीनगर सांसद विजय दुबे सहित तमाम हस्तियों व खिलाड़ियों ने शिरकत किया। इस मौक़े पर स्थानीय लोगों ने भी इस सांसद खेल महोत्सव में जमकर भागीदारी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया।

टॅग्स :भोजपुरी गानामनोज तिवारीदिनेश लाल यादव (निरहुआ)
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: "मनोज तिवारी हार रहे हैं, इसलिए मेरे खिलाफ अफवाह फैलाकर हमला करवा रहे हैं" इंडिया गठबंघन के प्रत्याशी कन्हैया कुमार ने कहा

भारतDelhi Lok Sabha Election: 7 सीट पर 25 मई को 1.52 करोड़ मतदाता करेंगे मतदान, सुरक्षा के पुख्ते इंतजाम

भारतNorth-East Delhi LS seat: कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार के पास 10.65 लाख रुपये की संपत्ति, बीजेपी के मनोज तिवारी से टक्कर

भारतDelhi LS polls 2024: भोजपुरी गायक से नेता बने 53 वर्षीय मनोज तिवारी सबसे अमीर प्रत्याशी, 28.05 करोड़ के मालिक, कन्हैया कुमार की कमान सचिन पायलट के पास

भारतNorth East Delhi Lok Sabha Seat: 'संविधान की रक्षा के लिए मैं अपनी पूरी जान लगा दूंगा', नामांकन के बाद बोले कन्हैया कुमार

भोजपुरी अधिक खबरें

भोजपुरीBhojpuri film: टनाटन भोजपुरी यूट्यूब के छोटू बाबू का मुम्बई में दिल का दौरा पड़ने से निधन, खेसारी लाल यादव ने दुःख व्यक्त किया

भोजपुरीBhojpuri Song: 'अंजोर करे इंडिया में', आम्रपाली दुबे और निरहुआ के वीडियो ने मचाया गदर, बार-बार देखा जा रहा है...

भोजपुरीशिल्पी राज के गायन में 'छम्मा छम्मा' के भोजपुरी संस्करण ने शानदार शुरुआत की, शीर्ष पर पहुंचा

भोजपुरीGorakhpur Ravi Kishan: सीएम योगी के शहर गोरखपुर में अयोध्या के श्रीराम को फिल्माएंगे सांसद रवि किशन!

भोजपुरीPawan Singh: लाखन सिंह के किरदार में दिखेंगे पवन सिंह, गोरखपुर में शुरू हुई शूटिंग