जहां से भी गुजरती है ये बुलेट देखते रह जाते हैं लोग, देखें वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 25, 2019 06:00 PM2019-11-25T18:00:21+5:302019-11-25T18:00:21+5:30

एक वायरल वीडियो के अनुसार बाइक में दिल्ली से खरीदे गये देसी सामान का इस्तेमाल किया गया है। बाइक की ब्रेकिंग के लिये इसमें दो डिस्क ब्रेक भी लगाये गये हैं। इस बाइक को मॉडीफाई करने में 4 लाख रुपये खर्च बताया जा रहा है।

royal enfield 350 bullet modified punjab | जहां से भी गुजरती है ये बुलेट देखते रह जाते हैं लोग, देखें वीडियो

फोटो क्रेडिट: स्क्रीनशॉट

Highlightsकई बार बाइक में मॉडिफिकेशन कराने से कंपनी उसकी वारंटी खत्म कर देती हैं।बाइक सरदार मलबीर सिंह की है और इसे उनके बेटों ने खुद से मॉडिफाई किया है।

बात जब बाइक को मॉडिफाई करने की आती है तो लोग रॉयल एनफील्ड को सबसे ज्यादा मॉडिफाई करते हैं। इस समय पंजाब के एक शख्स की बाइक खूब वायरल हो रही है। उसने अपनी रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को बिल्कुल अलग ही तरीके से डिजाइन कराया है।

अपनी मॉडिफाइड बुलेट को लेकर जब वह शख्स कहीं निकलता है तो लोग उसकी तरफ ही देखते रह जाते हैं। इलाके में वह चर्चा का विषय बन गई है। कई लोग बुलेट को मॉडिफाई कराते हैं लेकिन इस शख्स ने तो बिल्कुल अलग ही तरह के टायर लगाए हैं। टायर देखने से ऐसे लगते हैं जैसे किसी भारी भरकम एसयूवी के टायर हों।

वायरल हो रहा वीडियो कपुरतला जिले के सुल्तानपुर लोधी का है। बाइक के हैंडल को भी मॉडीफाई किया गया है और उसे काफी लंबा कर दिया गया है। बाइक के मडगार्ड, हेडलैंप, सीट और फ्यूल टैंक को भी मॉडीफाई किया गया है। 

बड़े टायर लगाने से बाइक काफी लंबी भी दिखती है। बाइक सरदार मलबीर सिंह की है और इसे उनके बेटों ने खुद से मॉडिफाई किया है। बताया जा रहा है कि उनका पूरा परिवार ही बुलेट का दीवाना है। 

एक वायरल वीडियो के अनुसार बाइक में दिल्ली से खरीदे गये देसी सामान का इस्तेमाल किया गया है। बाइक की ब्रेकिंग के लिये इसमें दो डिस्क ब्रेक भी लगाये गये हैं। इस बाइक को मॉडीफाई करने में 4 लाख रुपये खर्च बताया जा रहा है और इसके पीछे 3 महीने का समय लगा है।

हालांकि आपको बता दें कि कई बार बाइक में मॉडिफिकेशन कराने से कंपनी उसकी वारंटी खत्म कर देती हैं। लेकिन रॉयल एनफील्ड को पता है कि उसकी बाइक को लोग अपने पसंद के मुताबिक कई तरह से मॉडीफाई कराते हैं तो कंपनी ने खुद 'मेक योर ओन' प्रोग्राम लॉन्च किया है। जहां आप सीधे कंपनी से ही अपनी पसंद की बुलेट बनवा सकते हैं। ऐसे में वारंटी भी नहीं खत्म होगी।

Web Title: royal enfield 350 bullet modified punjab

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे