Gemopai Miso electric scooter launched at a price of Rs 44,000 charge in 2 hours and more benefits | 50 हजार रुपये से कम कीमत में आया इलेक्ट्रिक स्कूटर, RTO से परमिट लेने की भी नहीं होगी जरूरत
फोटो क्रेडिट: सोशल मीडिया

Highlightsजेमोपाई ने इस मिनी इलेक्ट्रिक स्कूटर को मिसो (Miso) नाम दिया है। इसकी कीमत 44,000 रुपये रखी गई है। कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ 3 साल की फ्री सर्विसिंग प्रदान करेगी।

जेमोपाई इलेक्ट्रिक (Gemopai Electric) ने इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है। यह कंपनी गो ग्रीन ई-मोबिलिटी (Goreen E-Mobility) और ओपाई इलेक्ट्रिक (Opai Electric) का जॉइंट वेन्चर है। 

कीमत
जेमोपाई ने इस मिनी इलेक्ट्रिक स्कूटर को मिसो (Miso) नाम दिया है। इसकी कीमत 44,000 रुपये रखी गई है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्री-बुकिंग भी शुरू हो गई है। 

फीचर्स
इस स्कूटर में हेक्सा हेडलाइट्स, बैटरी इंडिकेटर दिया गया है। स्कूटर में 1KW डिटैचेबल बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि मिसो इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज में 75KM की दूरी तय कर सकता है। 

इस स्कूटर को फुल चार्ज करने में 2 घंटे का समय लगता है। इस स्कूटर को देश भर के 60 डीलरशिप्स से खरीदा जा सकेगा। जुलाई 2020 से इस स्कूटर को खरीदा जा सकेगा। 

3 साल मिलेगी फ्री सर्विसिंग
कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ 3 साल की फ्री सर्विसिंग प्रदान करेगी। स्कूटर 4 कलर ऑप्शन फेयरी रेड, डीप स्काई ब्लू, लूशियस ग्रीन और सनसेट ऑरेंज कलर ऑप्शन के साथ आएगा।

RTO परमिट की भी जरूरत नहीं
यह स्कूटर सिर्फ चालक सीट के साथ आता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इस्तेमाल करने के लिए RTO से परमिट लेने की भी जरूरत नहीं होती। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 25KM है।

Web Title: Gemopai Miso electric scooter launched at a price of Rs 44,000 charge in 2 hours and more benefits
हॉट व्हील्स से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे