लाइव न्यूज़ :

रुकिए, आ रही है धांसू लुक वाली हीरो पैशन प्रो, मिलेगा शानदार स्पोर्टी लुक, जानें 3 खास बातें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 20, 2020 5:18 PM

नई पैशन प्रो में फ्यूल-इंजेक्शन टेक्नॉलॉजी दी जाएगी और यह बाइक 9bhp की पावर और 9.89Nm का टॉर्क प्रदान करेगी। देखेंगे तो पाएंगे नए मॉडल वाली पैशन का पावर पुराने से 0.3hp कम है।

Open in App
ठळक मुद्देबात करें नए पैशन की तो सबसे पहला तो इसमें आपको नए एमिशन वाला BS6 इंजन दिया जाएगा।बाइक को ज्यादा मॉडर्न लुक देने के लिए इसमें आपको नए ग्राफिक्स भी देखने को मिलेंगे।

देश की बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक पैशन को बिल्कुल नए अवतार में लॉन्च करने की तैयारी में है। हीरो पैशन जल्द ही बीएस-6 एमिशन के साथ लॉन्च की जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने बाइक में कई अपडेट्स किए हैं। 2020 हीरो पैशन प्रो BS6 पहले के मुकाबले काफी स्पोर्टी नजर आ रही है। 

आपको बाइक के फ्रंट लुक में बदलाव देखने को मिलेगा। बाइक को ज्यादा मॉडर्न लुक देने के लिए इसमें आपको नए ग्राफिक्स भी देखने को मिलेंगे। खास बात यह है कि यह बाइक कुछ और नए कलर्स के साथ भी आएगी।

फिलहाल जो पैशन प्रो में अभी BS4 110cc 4-stroke, air-cooled, OHC, सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है। यह बाइक 9.9bhp की पावर और 9Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। अब बात करें नए पैशन की तो सबसे पहला तो इसमें आपको नए एमिशन वाला BS6 इंजन दिया जाएगा। इसमें 113cc इंजन दिया जाएगा। 

नई पैशन प्रो में फ्यूल-इंजेक्शन टेक्नॉलॉजी दी जाएगी और यह बाइक 9bhp की पावर और 9.89Nm का टॉर्क प्रदान करेगी। देखेंगे तो पाएंगे नए मॉडल वाली पैशन का पावर पुराने से 0.3hp कम है।

हालांकि हीरो की तरफ से अभी नई पैशन प्रो की लॉन्चिंग को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन जानकारी के मुताबिक बीएस-6 पैशन प्रो जल्द ही लॉन्च होगी। इसके पीछे का एक प्रमुख कारण यह भी है कि बीएस-6 की डेडलाइन 1 अप्रैल, 2020 है। 

टॅग्स :हीरो पैशन प्रोबाइकहीरो मोटोकॉर्प
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारहीरो मोटोकॉर्प को IT ने 605 करोड़ रुपए का थमाया डिमांड नोटिस, अब कंपनी दायर करेगी अपील

ज़रा हटकेViral Video: बाइक से नहीं उतरा कस्टमर, धक्का लगाता रहा चालक, देखें वीडियो

कारोबारइन 3 शेयरों ने किया मालामाल, निवेशकों को 1 साल में मिला बंपर रिटर्न

कारोबारFestive Season 2023: 32 दिन में 14 लाख से अधिक दोपहिया वाहन बेचकर त्योहारी सीजन में हीरो मोटोकॉर्प ने किया कारनामा, पिछले वर्ष की तुलना में 19 प्रतिशत अधिक

ज़रा हटकेस्टंट करने के दौरान अचानक हवा में उड़ी बाइक, फेमस यूट्यूबर के एक्सीडेंट का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल

हॉट व्हील्स अधिक खबरें

हॉट व्हील्सटोयोटा ने अपने तीन मॉडल- इनोवा क्रिस्टा, फॉर्च्यूनर और हाइलक्स की आपूर्ति अस्थायी तौर पर रोकी, इंजन में अनियमितता मिली थी

हॉट व्हील्सट्रक डाइवरों का सफर सुविधानजनक बनाने के लिए सरकार का फैसला, आज से केबिन में AC लगवाना अनिवार्य

हॉट व्हील्सलग्जरी कार लेने का सपना हर इंसान का होता!, नई कार लेना ही जरूरी नहीं, यहां जानें सबकुछ

हॉट व्हील्सAAP MLA Amit Ratan: पंजाब में आप विधायक अमित रतन का पीए गिरफ्तार, 4 लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप

हॉट व्हील्सऑटो एक्सपो 2023: मारुति, टाटा से टोयोटा तक, यहां देखिए एक्सपो में प्रदर्शित सभी कान्सेप्ट कारें