आतंकवादी हमले में मिस्र के सात सैन्यकर्मी हताहत, 10 आतंकवादी मारे गए: सेना

By भाषा | Published: February 10, 2020 09:52 AM2020-02-10T09:52:03+5:302020-02-10T09:52:03+5:30

मिस्र में प्रदर्शनों के बाद इस्लामी राष्ट्रपति मोहम्मद मुर्सी को 2013 में सेना द्वारा सत्ता से बेदखल किए जाने के बाद से उत्तर सिनाई में आतंकवादी हमले बढ़े हैं।  

Seven Egyptian personnel killed in terrorist attack, 10 terrorists killed: Army | आतंकवादी हमले में मिस्र के सात सैन्यकर्मी हताहत, 10 आतंकवादी मारे गए: सेना

आतंकवादी हमले में मिस्र के सात सैन्यकर्मी हताहत

Highlightsसेना ने बताया कि उसने ‘‘10 आतंकवादियों को मारकर और आतंकवादी तत्वों के वाहन को नष्ट करके’’ सुरक्षा प्रतिष्ठानों पर हमले को ‘‘नाकाम’’ कर दिया। सेना ने अपने फेसबुक पेज पर रविवार को जारी संक्षिप्त बयान में कहा कि दो अधिकारियों समेत विभिन्न रैंक के सैन्यकर्मी इस हमले में हताहत हुए।

मिस्र के अशांत उत्तर सिनाई में ‘‘आतंकवादियों के हमले में’’ सात सैन्यकर्मी हताहत हो गए और इस दौरान सेना की कार्रवाई में 10 आतंकवादी भी मारे गए। मिस्र की सेना ने यह जानकारी दी।

सेना ने बताया कि उसने ‘‘10 आतंकवादियों को मारकर और आतंकवादी तत्वों के वाहन को नष्ट करके’’ सुरक्षा प्रतिष्ठानों पर हमले को ‘‘नाकाम’’ कर दिया। सेना ने अपने फेसबुक पेज पर रविवार को जारी संक्षिप्त बयान में कहा कि दो अधिकारियों समेत विभिन्न रैंक के सैन्यकर्मी इस हमले में हताहत हुए।

मिस्र में प्रदर्शनों के बाद इस्लामी राष्ट्रपति मोहम्मद मुर्सी को 2013 में सेना द्वारा सत्ता से बेदखल किए जाने के बाद से उत्तर सिनाई में आतंकवादी हमले बढ़े हैं।  

Web Title: Seven Egyptian personnel killed in terrorist attack, 10 terrorists killed: Army

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे