ब्रिटेन में भारतीय मूल के फाइनेंसर को बलात्कार के मामले में आठ साल कैद की सजा

By भाषा | Published: July 6, 2018 08:13 PM2018-07-06T20:13:57+5:302018-07-06T20:13:57+5:30

ब्रिटेन में भारतीय मूल के एक फाइनेंसर को अपने सहकर्मियों के साथ रात में शराब पीने के बाद 18 वर्षीय एक महिला का बलात्कार करने के मामले में आठ साल कैद की सजा सुनाई गयी है।

Indian-origin financier sentenced to eight years in jail for rape | ब्रिटेन में भारतीय मूल के फाइनेंसर को बलात्कार के मामले में आठ साल कैद की सजा

ब्रिटेन में भारतीय मूल के फाइनेंसर को बलात्कार के मामले में आठ साल कैद की सजा

लंदन, 6 जुलाई: ब्रिटेन में भारतीय मूल के एक फाइनेंसर को अपने सहकर्मियों के साथ रात में शराब पीने के बाद 18 वर्षीय एक महिला का बलात्कार करने के मामले में आठ साल कैद की सजा सुनाई गयी है। उत्तरी लंदन में रहने वाले एक शादीशुदा 28 वर्षीय व्यक्ति संजय नाकेर ने इनर लंदन क्राउन कोर्ट में अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया। कल सुनवायी के दौरान जूरी ने उसे दोषी ठहराया।

सजा सुनाते हुये जज फ्रेया न्यूबेरी ने कहा, ‘‘ यदि तुम्हारा मानना है कि वह महिला तुम्हारे साथ यौन संबंध बनाना चाहती थी , तो तुम बहुत गलत थे। यह बिल्कुल स्पष्ट है कि तुमने उसके साथ यौन संबंध बनाने का फैसला किया था और उसे कुछ याद नहीं था कि क्या हुआ लेकिन तुम्हें एक मौका दिखा। उसमें शराब के नशे की बजाए तुम्हारी अपनी इच्छा और घमंड दिख रहा था।

पिछले साल 11 मार्च को लंदन ब्रिज इलाके में एक बार में उस पीड़िता को नशे में धुत्त होने के कारण बाहर निकलने को कहा गया , जिसके बाद नाकेर उसे जबरदस्ती एक नाइटक्लब ले गया और फिर एक गली में उसके साथ दुष्कर्म किया था।

Web Title: Indian-origin financier sentenced to eight years in jail for rape

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :rapeरेप