अमेरिका के थोर्नटन में चोर-लुटरों ने नहीं, भालू ने की वाहनों में तोड़फोड़

By भाषा | Published: June 20, 2021 10:51 AM2021-06-20T10:51:49+5:302021-06-20T10:51:49+5:30

In Thornton, America, not thieves and robbers, bears ransacked vehicles | अमेरिका के थोर्नटन में चोर-लुटरों ने नहीं, भालू ने की वाहनों में तोड़फोड़

अमेरिका के थोर्नटन में चोर-लुटरों ने नहीं, भालू ने की वाहनों में तोड़फोड़

थोर्नटन, 20 जून (एपी) अमेरिका के थोर्नटन में वाहनों में हो रही तोड़फोड़ की घटनाओं का पता लगाने के लिए पुलिस ने जब सर्विलांस वीडियो का सहारा लिया तो पता चला कि यह काम किसी चोर-लुटेरे ने नहीं, बल्कि काले रंग के एक भालू ने किया।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वाहनों के दरवाजों में लगातार हो रही तोड़फोड़ की घटनाओं का पता लगाने के लिए जब वीडियो फुटेज खंगाली गई तो एक काला भालू एक वाहन का दरवाजा खोलते और उसके भीतर जाता दिखा।

अधिकारियों का मानना है कि भालू भोजन की तलाश में ऐसा कर रहा था और अन्य वाहनों को नुकसान पहुंचाने के लिए भी वही जिम्मेदार है।

पुलिस ने लोगों को सचेत किया है कि वे वाहनों में भोजन न रखें।

अच्छी खबर यह है कि यह भालू शायद खतरनाक नहीं है। अधिकारियों का कहना है कि काले भालू को भगाने के लिए जोर से आवाज करना ही आम तौर पर काफी होता है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: In Thornton, America, not thieves and robbers, bears ransacked vehicles

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे