इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान पर जानलेवा हमला, पूछा- 'यही है कायरों और ठगों का नया पाकिस्तान...'

By विनीत कुमार | Published: January 3, 2022 11:36 AM2022-01-03T11:36:40+5:302022-01-03T11:43:45+5:30

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी रेहम खान ने खुद पर जानलेवा हमला किए जाने का दावा किया है। उन्होंने इसके साथ ही पूछा है कि क्या इमरान खान का नया पाकिस्तान यही है?

Imran Khan ex wife Reham Khan says she was attacked by unidentified men and fired at her vehicle | इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान पर जानलेवा हमला, पूछा- 'यही है कायरों और ठगों का नया पाकिस्तान...'

रेहम खान का दावा- उन पर किया गया जानलेवा हमला (फाइल फोटो)

Highlightsरेहम खान का दावा- रविवार रात एक शादी से लौटते हुए उनकी गाड़ी पर हुआ था हमला।रेहम खान के अनुसार उनकी गाड़ी पर गोली भी चलाई गई और बदमाशों ने पीछा किया।रेहम खान ने कहा कि ऐसे हमले के लिए मौजूदा सरकार को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने आरोप लगाया है कि रविवार रात उन पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। रेहम खान के अनुसार रविवार रात वे जब अपने घर लौट रही थीं तभी कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग की और पीछा भी किया।

रेहम खान ने इस घटना का जिक्र करते हुए अपने पूर्व पति इमरान खान पर भी हमला बोला। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि इमरान खान के शासन में पाकिस्तान अब कायरों, ठगों और लालची लोगों का देश बन गया है।

रेहम खान ने लिखा, 'भतीजे की शादी से वापस आते समय रास्ते में मेरी कार पर गोली चलाई गई और मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने बंदूक की नोक पर वाहन का पीछा किया और पकड़ने की कोशिश की। मैंने अभी-अभी वाहन बदले थे। मेरे निजी सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर कार में थे। ये है इमरान खान का नया पाकिस्तान? कायरों, ठगों और लालची लोगों के देश में आपका स्वागत है!'

रेहम ने साथ ही आगे लिखा, 'मैं एक आम पाकिस्तानी की तरह जीना और मरना चाहती हूं। चाहें यह कायरता भरा हमला था या फिर मुख्य हाईवे पर कानून व्यवस्था के नहीं होने जैसी बात। इस तथाकथित सरकार को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। मैं अपनी मातृभूमि के लिए गोली खाने को भी तैयार हूं।'

ब्रिटिश-पाकिस्तानी मूल की पत्रकार और पूर्व टीवी एंकर रेहम खान की शादी 2014 में इमरान खान से हुई थी। हालांकि महज दस महीने में यह रिश्ता टूट गया और 30 अक्टूबर, 2015 तक दोनों अलग हो गए। 48 साल की रेहम खान अक्सर अपने पूर्व पति इमरान की मुखर रूप से आलोचना के लिए चर्चा में रहती हैं। रेहम इमरान गवर्नेंस पर भी सवाल उठाती रही हैं।

साथ ही रेहम ने इमरान के साथ रिश्तों के कड़वे अनुभव का भी जिक्र पूर्व में कई बार किया है। साल 2019 में पुलवामा हमले के बाद रेहम खान ने कहा था कि इमरान खान देश की सेना की कठपुतली थे और विचारधारा और उदारवादी नीति से समझौता करके सत्ता में आए।

Web Title: Imran Khan ex wife Reham Khan says she was attacked by unidentified men and fired at her vehicle

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे