महिला ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म लेकिन पिता हैं अलग-अलग, सामने आया हैरान करने वाला सच

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 28, 2019 02:32 PM2019-03-28T14:32:05+5:302019-03-28T14:32:05+5:30

महिला के जुड़वा बच्चों के अलग-अलग पिता होने का खुलासा उस समय हुआ जब पैटर्निटी टेस्ट कराया गया।

china women gives birth twins but children have different father | महिला ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म लेकिन पिता हैं अलग-अलग, सामने आया हैरान करने वाला सच

जुड़वा बच्चों के अलग-अलग पिता (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चीन के शियामिन में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल महिला ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया लेकिन उस समय सब हैरान रह गये जब यह पता चला कि दोनों बच्चों के पिता अलग-अलग हैं। बात का खुलासा उस समय हुआ जब पैटर्निटी टेस्ट कराया गया।
दरअसल महिला का कोई सीक्रेट अफेयर था और इसी बात का खुलासा डीएनए टेस्ट से हुआ।

'द मिरर' ने स्थानीय अखबारों की रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया है कि पति इस बात से हैरान था कि जुड़वा बच्चे होने के बावजूद दोनों की शक्ल बेहद अलग थी। इसके बाद महिला का टेस्ट कराया गया। पत्नी शुरुआत में तो टेस्ट के रिपोर्ट से छेड़छाड़ की बात कहती रही लेकिन बाद में उसने खुद ही खुलासा कर दिया कि उसका अफेयर किसी और व्यक्ति से भी था और बच्चों के पिता अलग-अलग हैं।

दोनों जुड़वा बच्चों के डीएनए अलग-अलग मिले। इसी बात को लेकर पति और पत्नी में झगड़ा भी हुआ। जानकारों के अनुसार महिला ने पति से गर्भवति होने के कुछ ही देर बाद दूसरे से भी संबंध बनाये होंगे और इसलिए एक ही साथ अलग-अलग पुरुषों के एग्स महिला के गर्भ में फर्टिलाइज हुए। इस बात की जानकारी चीन प्रमाणीकरण केंद्र के निदेशक डॉक्टर झांग द्वारा दी गयी। झांग ने बताया कि यह असामान्य और दुर्लभ तरीके का मामला है। रिपोर्ट्स के अनुसार पति-पत्नी ने भी इस मामले को सुलझा लिया है।

Web Title: china women gives birth twins but children have different father

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Chinaचीन