कनाडा के प्रधानमंत्री की मां के अपार्टमेंट में लगी आग, अस्पताल में भर्ती कराया गया

By भाषा | Published: April 28, 2020 10:44 PM2020-04-28T22:44:13+5:302020-04-28T22:44:13+5:30

रेडियो-कनाडा ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री पेरी ट्रूडो की विधवा पत्नी और मौजूदा प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की मां का अस्पताल में दम घुटने की समस्या और शायद जलने के घाव का उपचार हुआ है।

Canadian Prime Minister's mother's apartment caught fire, hospitalized | कनाडा के प्रधानमंत्री की मां के अपार्टमेंट में लगी आग, अस्पताल में भर्ती कराया गया

कनाडा के प्रधानमंत्री की मां के अपार्टमेंट में लगी आग, अस्पताल में भर्ती कराया गया

Highlightsप्रधानमंत्री कार्यालय ने इस बारे में अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है। स्थानीय मीडिया पर उनके आवास के बाहर खड़ी दमकल गाड़ियों, लंबी-लंबी सीढ़ियों वगैरह की तस्वीरें चल रही हैं।

ओटावा:कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की मां मारग्रेट ट्रूडो के मांट्रियल शहर में स्थित अपार्टमेंट में आग लगने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी है। आपात प्रतिक्रिया अधिकारियों ने समाचार एजेंसी एएफपी से कहा कि एक व्यक्ति को अस्पताल भेजा गया है।

इधर, स्थानीय मीडिया पर उनके आवास के बाहर खड़ी दमकल गाड़ियों, लंबी-लंबी सीढ़ियों वगैरह की तस्वीरें चल रही हैं। हालांकि, प्रधानमंत्री कार्यालय ने इस बारे में अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है।

वहीं, रेडियो-कनाडा ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री पेरी ट्रूडो की विधवा पत्नी और मौजूदा प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की मां का अस्पताल में दम घुटने की समस्या और शायद जलने के घाव का उपचार हुआ है। बताया जा रहा है कि आग पांचवें तल की छत पर लगी, जिसे बुझाने में दमकल की 70 गाड़ियों को लगाया गया। अपार्टमेंट से तीन परिवारों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

Web Title: Canadian Prime Minister's mother's apartment caught fire, hospitalized

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे