ऑस्ट्रेलिया के सुपरमार्केट में महिला को मिला अनोखा अंडा, कीमत जान हैरान हो जाएंगे आप, देखें वीडियो

By आजाद खान | Published: June 20, 2023 04:10 PM2023-06-20T16:10:25+5:302023-06-20T16:17:03+5:30

इस अंडे को देख कई इंटरनेट यूजर्स ने इस पर कमेंट्स किया है। एक यूजर ने लिखा है कि वह आज ही अंडों की शॉपिंग करने जा रही है।

Woman found unique egg in Australia supermarket you will be surprised to know the price watch video | ऑस्ट्रेलिया के सुपरमार्केट में महिला को मिला अनोखा अंडा, कीमत जान हैरान हो जाएंगे आप, देखें वीडियो

फोटो सोर्स: Instagram @jacquifelgate

Highlightsसोशल मीडिया पर एक अनोखा अंडा वायरल हो रहा है। दावा है कि यह अंडा दिखने में अलग है यानी पूरा गोल है। ऐसे में इसकी कीमत भी लगाई गई है जो 1400 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर बताई गई है।

Viral Video:  सोशल मीडिया पर एक अंडे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक अनोखे अंडे को देखा गया है जो दिखने में गोल है। इसे लेकर यह कहा जा रहा है कि यह अंडा 'वन इन ए बिलियन' यानी करोड़ों में एक अंडा माना जा रहा है। 

अंडे के अजीब होने के कारण इसकी कीमत भी लगाई जा रही है। ऐसे में जब से इस वीडियो को अपलोड किया गया है तब से इसे लोग जमकर शेयर कर रहे है और इसे लेकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है। वीडियो को देख एक यूजर ने कहा कि मैं आज ही कुछ अंड़ो की शॉपिंग करने वाली हूं। वहीं एक और यूजर ने लिखा है कि आप इसे मार्केटप्लेस में बेच दो....आप अमीर बन जाओगे। 

क्या दिखा वीडियो में

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह देखने को मिला है कि एक महिला एक अंडे को दिखा रही है। वह एक अलग से रंग के अंडे को घूमाकर-घूमाकर दिखा रही है। इसके बाद वीडियो में वह अंडे को डेस्क पर रख देती है और उसे वहां भी घूमाती है। अंडे के गोल होने के कारण वह पूरी तरह से वहां घूम जा रहा है। 

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, यह अंडा ऑस्ट्रेलिया (Australia) के एक सुपरमार्केट से मिला है जो दिखने में अजीब है और आम अंडे से काफी अलग है। बताया जा रहा है कि ऐसा अंडा करोड़ों में एक होता है और यही कारण है कि इसकी जबरदस्त कीमत भी लगाई जा रही है। 

इस वीडियो को jacquifelgate नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। आपको बता दें कि इसकी कीमत 1400 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर यानी 78 हजार रुपए लगाई जा रही है। ऐसे में वीडियो देख इंटरनेट यूजर्स इस पर अलग-अलग कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने लिखा है कि मेरे पास भी ऐसे अंडे थे मैंने खा लिए। एक अन्य यूजर ने हैरानी जाहिर करते हुए पूछा है- क्या यह सच में अंडा ही है।
 

Web Title: Woman found unique egg in Australia supermarket you will be surprised to know the price watch video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे