वीडियो: गुजरात में 'फंसी' बीजेपी तो कांग्रेस ने दिया 'सहारा', जाने पूरा मामला

By आजाद खान | Published: November 13, 2022 11:01 AM2022-11-13T11:01:52+5:302022-11-13T11:23:33+5:30

इस वीडियो के सामने आने के बाद घटना के क्लिप को शेयर करते हुए आम आदमी पार्टी ने एक ट्वीट किया है। ट्वीट में 'आप' ने कहा है, "ये है चुनावों में BJP और Congress के ILU-ILU की कहानी।"

when bjp election campaign vehicle trapped in sand congress van help gujarat election viral video | वीडियो: गुजरात में 'फंसी' बीजेपी तो कांग्रेस ने दिया 'सहारा', जाने पूरा मामला

फोटो सोर्स: Twitter @AamAadmiParty

Highlightsगुजरात चुनाव की तैयारियों के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में यह देखा जा रहा है कि बीजेपी की एक प्रचार गाड़ी बालू में फंस गई है। ऐसे में उसकी मदद के लिए कांरग्रेस की एक प्रचार गाड़ी आती है और उसे बाहर निकालती है।

गुजरात चुनाव: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें कांग्रेस की गाड़ी द्वारा भाजपा की एक प्रचार गाड़ी को खिंचा गया है। चुनाव के इस माहौल में इस तरह के वीडियो के सामने आने पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब रिएक्ट भी कर रहे है। 

वहीं घटना का वीडियो शेयर करते हुए आम आदमी पार्टी ने भी इस पर तंज कसा है और भाजपा के साथ कांग्रेस को भी घेरा है। वहीं घटनास्थल पर मौजूद अन्य लोग भी भाजपा और कांग्रेस के बारे में बोलते हुए सुने गए है। 

वीडियो में क्या दिखा है

वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि भाजपा का एक प्रचार गाड़ी बालू में फंस गया है जो बहुत कोशिशों के बाद भी नहीं निकल रहा है। ऐसे में उसे निकालने के लिए कांग्रेस के चुनाव प्रचार गाड़ी का सहारा लिया गया है। 

वीडियो के अगल हिस्से में दिखा कि कांग्रेस की गाड़ी रस्सी के सहारे से भाजपा वाली गाड़ी को टान रही है और बालू से बाहर निकालने की कोशिश कर रही है। ऐसे में वहां आस-पास कुछ लोग भी मौजूद है जो भाजपा और कांग्रेस को लेकर बयानबाजी करते हुए सुने जा रहे है। 

'आप' ने भाजपा-कांग्रेस पर कसा तंज

इस वीडियो के सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी ने इसे लेकर तंज कसा है। पार्टी ने कांग्रेस और बीजेपी दोनों पर निशाना साधा है। 'आप' ने इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया है औऱ कहा है, "गुजरात में भाजपा की अटकी हुई चुनावी गाड़ी को बचाने में पूरा ज़ोर लगाती कांग्रेस.. ये है चुनावों में BJP और Congress के ILU-ILU की कहानी।"

हालांकि इस वीडियो के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है। एक तरफ जहां कुछ यूजर्स इस पर दोनों पार्टियों पर तंज कस रहे है वहीं दूसरी ओर कुछ और यूजर्स इस पर हंस रहे है। 

आपको बता दें कि गुजरात में एक और पांच दिसंबर को मतदान होने वाले है और इसकी गिनती आठ दिसंबर को होगी। ऐसे में राज्य में चुनाव प्रचार काफी तेज हो गए है और सभी पार्टियां अपनी ताकत छोक रही है। 

Web Title: when bjp election campaign vehicle trapped in sand congress van help gujarat election viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे