Watch: पाकिस्तान में सड़कों पर घूमता दिखा पालतू चीता, अब लोगों की जानमाल को लेकर उठ रहे सवाल

By आकाश चौरसिया | Published: October 28, 2023 10:25 AM2023-10-28T10:25:57+5:302023-10-28T10:40:27+5:30

पाकिस्तान में चीते को पालतू जानवर की तरह चैन में बांधकर एक व्यक्ति टहलाते हुए वीडियो में दिख रहा है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Watch Pakistan pet tiger roaming on road but now question raised about people safety | Watch: पाकिस्तान में सड़कों पर घूमता दिखा पालतू चीता, अब लोगों की जानमाल को लेकर उठ रहे सवाल

फोटो क्रेडिट- (इंस्टाग्राम)

Highlightsपाकिस्तान में पालतू जानवर के रुप में चीते को घुमाते हुए दिखा व्यक्तिचीते को लेकर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर दे रहे हैंकई दूसरे यूजर तो चिंता जाहिर कर रहे हैं

नई दिल्ली: पाकिस्तान से आया एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक व्यक्ति चीते को पालतू जानवर की तरह चैन में बांधकर सड़क पर घुमाता दिख रहा है। इस वीडियो को  'टिप टॉप यात्रा' नाम के  यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

वहीं, कुछ यूजर ने सड़क पर रह रहे दूसरे लोगों की सुरक्षा की चिंता के बारे में भी जिक्र किया है। इसके साथ ही चीता की कल्याण के बारे में भी बात रखी है।

वीडियो में चिता गुस्सा में दिख रहा है और बार-बार गले में बंधी चैन से पीछा छुड़ाने के लिए कोशिश कर रहा था। वीडियो खैबर पख्तूनख्वा प्रांत का है। इसमें व्यक्ति काफी व्यस्त सड़क पर आराम से चीता को ले जाते हुए नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'इंस्टाग्राम' पर एक यूजर ने कहा, "लोगों और जानवर दोनों की सुरक्षा के लिए जंगली जानवरों को पालतू जानवर के रूप में रखना उचित नहीं है।" इसके साथ उन्होंने कहा कि इन्हें सड़क पर लाना बेहद खतरनाक है। वहीं, दूसरे यूजर ने पूछा, "यह कहां है और क्या पालतू बाघ रखना कानूनी है?" 

Web Title: Watch Pakistan pet tiger roaming on road but now question raised about people safety

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे